स्वतंत्रता संग्राम मे शहीद हुए भारत के अमर शहीदों को श्रद्घांजलि

पंचकूला, 30 जनवरी- जिला प्रशासन द्वारा उपायुक्त मनदीप सिंह बराड़ की अध्यक्षता में जिला सचिवालय के सभागार में ऐतिहासिक स्वतंत्रता संग्राम मे शहीद हुए भारत के अमर शहीदों को श्रद्घांजलि अर्पित करने के लिए उनकी स्मृति में दो मिनट का मौन धारण किया गया।
इस अवसर पर जिला के समस्त अधिकारियों एंव कर्मचारियों ने दिवंगत आत्माओं के सम्मान मे दो मिनट का मौन धारण कर उन्हे श्रंद्घाजलि अर्पित की ।  इस मौके पर उपायुक्त मनदीप सिंह बराड़ ने कहा कि देश की आजादी के स्वतंत्रता संग्राम में न जाने कितने वीरों ने अपने जीवन का बलिदान किया। उन अमर शहीदों की स्मृति में आज जिला के सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन धारण कर उन्हें याद कर श्रंद्धाजलि अर्पित की। ऐसे महान शहीद सपूतों को हमें सदैव याद रखना चाहिए। उन्हीं की बदौलत आज हम खुली हवा में सांस ले रहे है। उन्होंने कहा कि शहीदों ने जो संकल्प लिया था, हमें उस संकल्प को पूरा करना होगा और अपने देश की एकता एवं अखंडता को बरकरार रखते हुए, उसे और मजबूत करना होगा। यही हमारी उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त हेमा शर्मा, उपमण्ड अधिकारी नागरिक पंचकूला ममता शर्मा, राजस्व अधिकारी राजबीर धीरज चहल सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित थे।
Share