जॉयफुल एक्टिविटी सेंचुरडे बड़े हर्षोउल्लास से मनाया .

पंचकूला , 17 दिसम्बर
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय खटौली में जॉयफुल एक्टिविटी सेंचुरडे बड़े हर्षोउल्लास से मनाया गया। प्राथमिक शिक्षा निदेशालय के अत्तिरिक्त निदेशक प्रशासन डॉ वरिंदर दहिया व खंड शिक्षा अधिकारी बरवाला सुनीता हैं ने विद्यालय में जॉयफुल एक्टिविटी सेचुरडे में करवाई जा रही गतिविधियों का निरिक्षण किया। उन्होंने मिड डे मील , स्कूल की स्वच्छता , शौचालयों की सफाई व प्रदेश सरकार स्कूलों में दी जा रही आधारिक सरंचना की भी जांच की। इस अवसर पर अतिरिक्त निदेशक प्रशासन डॉ वरिंदर दहिया ने विद्यार्थियों को शैक्षणिक सुधार आ के लिए अपने अनुभव भी बताये और साथ में बहेतरीन प्रदर्शन के लिए सुझाव भी दिए।
इस अवसर पर खंड शिक्षा अधिकारी सुनीता नैन ने कहा कि विद्यार्थियों को बताया कि विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास के लिए ही जॉयफुल एक्टिविटी सेंचुरडे शुरू किया है। इस लिए विद्यार्थियों को चाहिए कि वह भी इन गतिविधियों में बढ़चढ़ कर भाग लें , जिससे कि उनका सम्पूर्ण विकास हो सके। विद्यार्थी भी अपने कौशल से अध्यापकों को अवगत करवाएं , जिससे कि उनके कौशल को और निखारा जा सके और विद्यार्थी उससे लाभवनित हो सके।
विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ कुलभूषण शर्मा ने प्राथमिक शिक्षा निदेशालय के अत्तिरिक्त निदेशक प्रशासन डॉ वरिंदर दहिया व खंड शिक्षा अधिकारी बरवाला सुनीता नैन का विद्यालय में आने पर धन्यवाद किया और उन्हें स्कूल में की जा रही विभिन्न गत्तिविधियों से अवगत भी करवाया।
इस अवसर पर खंड शिक्षा अधिकारी बरवाला सुनीता नैन ने विभिन्न गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया।

Share