खरीफ फसल के मूल्य निर्धारण पालिसी-2017-18 सत्र के लिए एक क्ष़ेत्रीय बैठक का आयोजन.

पंचकूला, 16 दिसंबर- पंचकूला के सैक्टर 14 स्थित किसान भवन में खरीफ फसल के मूल्य निर्धारण पालिसी-2017-18 सत्र के लिए एक क्ष़ेत्रीय बैठक का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता भारत सरकार से प्रो विजय पाल शर्मा ने की। इस बैठक में पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, उत्तराखण्ड, हिमाचल प्रदेश तथा जम्मू-कश्मीर के कृषि विभाग के अधिकारियों व किसानों ने भाग लिया तथा पालिसी के संबंध अपने-अपने सुझाव दिये।
इस अवसर पर हरियाणा कृषि विभाग के निदेशक भूपिंदर सिंह ने बताया कि खरीफ फसल के मूल्य निर्धारण पालिसी-2017-18 सत्र के लिए हम सब इकठे हुए हैं और इस बैठक की अध्यक्षता भारत सरकार से प्रो विजय पाल शर्मा द्वारा की जा रही है। उन्होंने बताया कि इस बैठक में छह राज्यों के कृषि विभाग के अधिकारियों व किसानों ने भाग लिया तथा पालिसी के संबंध में अपने सुझाव व्यक्त किए। उन्होंने बताया कि इस प्रकार की बैठक साल में दो बार आयोजित की जाती है। उन्होंने बताया कि बैठक में किसानों ने उन्हें आ रही परेशानियों से भी अवगत करवाया तथा अपने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर कृषि विभाग के अतिरिक्त निदेशक जगराज सिंह, एचएसाआईआईडीसी के प्रबंध निदेशक आरएस सोलंकी सहित अन्य संबंधित अधिकारी भी उपस्थित थे।
फोटो कैप्शन 1
भारत सरकार से प्रो विजय पाल शर्मा खरीफ फसल के मूल्य निर्धारण पालिसी-2017-18 सत्र के लिए एक क्ष़ेत्रीय बैठक की अध्यक्षता करते हुए।

Share