जिला स्तरीय गीता जयंती महोत्सव के अवसर पर आयोजित प्रदर्शनी के उद्घाटन समारोह सेक्टर-1 स्थित राजकीय महाविद्यालय के प्रांगण में.

पंचकूला, 7 दिसंबर- हरियाणा शहरी स्थानीय निकाय व सूचना जनसंपर्क एवं भाषा विभाग मंत्री कविता जैन कल 8 दिसंबर को प्रात: 11 बजे अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव के अवसर पर सेक्टर-1 स्थित राजकीय महाविद्यालय के प्रांगण में जिला स्तरीय गीता जयंती महोत्सव के अवसर पर आयोजित प्रदर्शनी के उद्घाटन समारोह की मुख्यातिथि होंगी।
उपायुक्त डॉ. गरिमा मित्तल ने बताया कि मुख्य संसदीय सचिव श्याम सिंह राणा 9 दिसंबर को प्रात: 11 बजे महाविद्यालय के सभागार में आयोजित जिला स्तरीय सेमिनार के मुख्यातिथि होंगे जबकि पंचकूला विधायक एवं मुख्य सेचतक (राज्यमंत्री) ज्ञानचंद गुप्ता व कालका विधायक लतिका शर्मा 10 दिसंबर को 10 बजे नगर शोभा एवं पालकी यात्रा को झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके अलावा वे सायं 6 बजे महाविद्यालय के सभागार में आयोजित सांस्कृतिक संध्या एवं पुरस्कार वितरण समारोह के मुख्यातिथि भी होंगे।
उन्होंने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव के अवसर पर आयोजित जिला स्तरीय गीता जयंती महोत्सव की प्रशासन की ओर से सभी प्रबंध कर लिए गए है। उन्होंने बताया कि 8 दिसंबर को विभिन्न विभागों द्वारा सरकार की ओर से चलाई जा रही स्कीमों एवं कार्यक्रमों के बारे में प्रर्शनी लगाई जाएगी जो 10 दिसंबर तक चलेगी। सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।
डॉ. गरिमा ने जिलावासियों से अपील की है कि यह कार्यक्रम सभी वर्ग के लोगों के लिए है और वे इस तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव में अवश्य शामिल हो।

Share