चंडीगढ़ बसपा ने भाजपा को दिया झटका

चण्डीगढ़, 15 नवम्बर 2016, बहुजन समाजवादी पार्टी ने चंडीगढ़ भाजपा को जबरदस्त झटका दिया है। भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष गुरदेव यादव अपने दर्जनों समर्थकों के साथ बसपा में शामिल हो गए। सभी समर्थकों को पार्टी कनवीनर हाफिज़ अनवारूलहक व मुख्यमहासचिव एसए खान ने शामिल करवाया। इस दौरान भाजपा छोड़कर बसपा में आए गुरदेव यादव ने कहा कि नगर निगम चुनावों मंे भाजपा उम्मीदवारों का सफाया हो जाएगा जबकि कांग्रेस की पहले से ही हालत खराब है। ऐसे में शहर के सभी वार्डों से बसपाउम्मीदवारों की विजयी निश्चित है। गुरदेव ने यह भी दावा किया कि नगर निगम का अगला मेयर जन्नत जहां होंगी।
मंगलवार को बसपा की बैठक कालोनी नंबर 4 मंे आयोजित की गई जिसमंे बसपा कनवीनर हाफिज अनवारूहल के आह्वान पर भाजपा छोड़कर भाजपा मंडल उपाध्यक्ष गुरदेव यादव अपने समर्थकों के साथ बसपा में शामिल हो गए। इस दौरान यादव के साथशामिल होने वालों मंे रमेश, संदीप कुमार उर्फ सैंडी, संतू, सुभाष पांडे, हदीश अली, आजाद अली, संजय कुमार यादव, दवेन्द्र दुबे, रामबाबू मांझी, अशोक शर्मा, राम मिनिस्टर यादव, इजाद अली, रामप्रकाश, सरिता, कमला यादव, अशोक कुमार यादव, नरेशके अलावा दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता बसपा मंे शामिल हुए।
बसपा में शामिल होने के बाद गुरदेव यादव ने कहा कि बसपा नेता अनवारूलहल की उम्मीदों पर न सिर्फ खरा उतरेंगे बल्कि पार्टी को आगे बढ़ाने के लिए किसी भी हद तक जाएंगे।
वहीं बसपा नेता हाफिज अनवारूलहक ने कहा कि भाजपा छोड़कर बसपा मंे गुरदेव यादव व उनके समर्थकों के शामिल होने से पार्टी में मजबूती आएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि उनके आने से भाजपा को एमसी चुनावों मंे करारा झटका लगेगा। हक ने उम्मीदजाहिर करते हुए कहा कि यादव ने जिस तरह से भाजपा के लिए काम किया था उससे अधिक और बढ़चढ़कर मजबूत करने के लिए काम करेंगे। मौके पर मौजूद बसपा के मुख्य महासचिव एसए खान ने पार्टी मंे शामिल होने वाले सभी नेताओं का धन्यवाद किया।

Share