आम आदमी पार्टी की पंचकूला ईकाई ने जम्मू कष्मीर के उड़ी क्षेत्र में सेना मुख्यालय पर हुए आतंकी हमले के विरोध में स्थानीय सेक्टर 7 में पाकिस्तान का पुतला फूंका।

पंचकूला 21 सितंबर। आम आदमी पार्टी की पंचकूला ईकाई ने जम्मू कष्मीर के उड़ी क्षेत्र में सेना मुख्यालय पर हुए आतंकी हमले के विरोध में स्थानीय सेक्टर 7 में पाकिस्तान का पुतला फूंका। जिला अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा के नेतृत्व में आप कार्यकर्ताओं ने इससे पहले पाकिस्तान के पुतले को लेकर मार्केट में एक जलूस निकाला और जमकर नारेबाजी की।
इस अवसर पर योगेश्वर शर्मा ने कहा कि देश की भाजपा सरकार खासकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अब पाकिस्तान के खिलाफ ठोस कारवाई करनी चाहिए। क्येांकि आज हर हिंदुस्तानी के दिल की यही आवाज है कि पाकिस्तान की इस करतूत का कड़ा और उसे याद रखने लायक जबाब दिया ही जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सिर्फ 56 इंच के सीने का प्रचार करने से ही काम नहीं चलेगा,इसके अंदर का हौंसला एवं हिम्मत भी दिखाई देनी चाहिए। अन्यथा अन्य की तरह इसे भी पार्टी एक जुमला करार दे ताकि देश के लोग उनसे किसी तरह की कोई उम्मीद ही न करें। उन्होंने कहा कि जब से केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी है, तभी से ही पाकिस्तान के हौंसले बुलंद हो गए हैं और आए दिन पाकिस्तान की ओर से भारतीय सीमा में घुसकर बड़े बड़े आतंकी हमले हो रहे हैं। कोइ ठोस कारवाई न होने के कारण जहां सेना का आत्म विश्वास टूट रहा होगा,वहीं हर हिंदुस्तानी दुखी हो रहा है और यह जानना चाहता है कि आखिर हम कब पाकिस्तान को उसके किए गुनाहों की सजा के तौर पर मूंह तेाड़ जबाब देंगे।
आप जिला अध्यक्ष योगेश्वर शर्मा ने कें द्र सरकार से मांग की है कि इस आतंकी हमले में शहीद हुए वीर सैनिकों के परिवारों को दिल्ली सरकार की तर्ज पर एक एक करोड़ रुपये बतौर आर्थिक सहायता तथा उनके परिवार के एक एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाए। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ऐसा कर चुकी है।
इस अवसर पर पार्टी के सुशील मैहता, केएल खोखर,कपिल खनेजा,विजय पैतका,सुरेंद्र परमार,सुरेंद्र राठी,बलदेव ङ्क्षसह,जगदीप अत्री,पूजा भारद्वाज,अनुराधा,सारिका,संजू, मनिंद्र ङ्क्षसह,कृष्ण बावला एंव बड़ी संख्या में आप कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share