4 सितम्बर को स्थानीय संत निरंकारी सत्संग भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन.

पंचकूला,3 सितम्बर संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन द्वारा 4 सितम्बर को स्थानीय संत निरंकारी सत्संग भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है । इस बारे में पत्रकारों से बातचीत करते हुए स्थानीय ब्रांच के संयोजक कुलदीप सिंह ने बताया कि पंचकूला ब्रांच का यह 19 वां रक्तदान शिविर है। उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ जोन का इस वर्ष का यह 11 वां कैंप है। उन्होंने बताया कि बाबा हरदेव सिंह जी महाराज के वक्तव्य मानव रक्त नालियों में नहीं नाड़ियों में बहने के भाव को सार्थक करने के लिए सारा वर्ष रक्तदान करते हैं।
उन्होंने बताया कि सतगुरु माता सविंदर हरदेव जी के मार्गदर्शन में निरंकारी श्रदालु मानव् कल्याण से जुड़े सभी कार्यों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए तत्पर रहते हैं ।
स्थानीय ब्रांच के संचालक करनैल सिंह भुल्लर ने बताया कि शिविर में राज्यमंत्री ज्ञान चन्द गुप्ता मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत करेंगे। इस शिविर में लगभग 350 श्रदालु इस महादान में योगदान करेंगे । उन्होंने बताया कि पंचकूला स्थित ब्रांच में चैरिटेबल डिस्पेंसरी भी कार्यरत है। मंडल के निर्देशों के अनुसार समय समय पर वृक्षारोपण, स्वच्छता अभियान आदि भी करवाया जाता है।

Share