जिला में अपराधों व असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाने के लिए पंचकुला पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद-कमलदीप गोयल.

पंचकुला 07 जनवरी :-*✍ पुलिस उपायुक्त श्री कमलदीप गोयल, ह0पु0से0 के दिशा-निर्देशानुसार जिला में अपराधों व असामाजिक तत्वों पर लगाम लगाने के लिए पंचकुला पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है । इन्ही दिशा-निर्देशों के तहत सेक्टर 20, पंचकूला में एक घर मे ताला तोड़कर सामान चोरी करने की वारदात को अन्जाम देने वाले चार शातिर चोरो को अपराध शाखा सैक्टर-19, पंचकूला की पुलिस टीम ने किया काबू ।

▪ दिनांक 17.08.2019 थाना सैक्टर-20, पंचकुला में एक सूचना सैक्टर-20 में स्थित एक फ्लैट से चोरी होने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई थी ।

▪ इस सूचना पर थाना सैक्टर-20, पंचकुला की पुलिस टीम बिना किसी देरी के घटनास्थल पर पहुंच गई जहां पर देवेन्द्र सिंह ने एक शिकायत के माध्यम से बतलाया कि वह मकान नं-206, GH-109, सैक्टर-20, पंचकुला में अपने परिवार सहित किराये पर रहता है। दिनांक 17.08.2019 को उसकी माता दोपहर लगभग 01 बजे खाना लेकर उसके पिता के पास गई थी। जब वह करीब 01.30 बजे खाना खाने के लिए घर पहुंचा तो उन्होनें देखा कि इसके घर के ताले टूटे हुए है और घर के दरवाजे खुले पङे है तथा घर का सारा सामान बिखरा पङा है। जब उन्होनें चैक किया तो इनके घर में रखा कीमती सामान किसी नामपता नामालूम चोर द्वारा चोरी करके ले गया।

▪ इस शिकायत पर दिनांक 17.08.2019 को थाना सैक्टर-20, पंचकूला में कानून की उचित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया था।

▪ इस अभियोग में कार्यवाही करते हुए अपराध शाखा सेक्टर 19, पंचकुला की पुलिस टीम ने अपने गुप्त सुत्रों की सहायता से व अपनी समझबुझ से उक्त अभियोग में घर में घुसकर चोरी करने की वारदात को अन्जाम देने वाले आरोपी ईशाद पुत्र ज़मीर अहमद, जेसन उर्फ़ गोपाल पुत्र जगदीश, मुकेश पुत्र रघुवीर वासीयान दिल्ली तथा संदीप पुत्र ओमप्रकाश वासी झज्जर को काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया ।

▪पुलिस पूछताछ में उक्त आरोपियो ने उपरोक्त अभियोग में घर में घुसकर चोरी करने की वारदात को अन्जाम देना स्वीकार किया

Share