सभी नागरिक आतंकवाद की समस्या से निपटने में करें सहयोग- उपायुक्त

पंचकूला, 21 मई- उपायुक्त डाॅ0 बलकार सिंह ने कहा कि  विकास के लिये शांतिपूर्ण वातावरण जरूरी है और आतंकवाद किसी भी रूप में हो, वह विकास को प्रभावित करता है।
उपायुक्त आज जिला सचिवालय के मीटिंग हाॅल में आयोजित आतंकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने प्रतिभागियों को आतंकवाद की समस्या से निपटने के लिये सहयोग देने की शपथ भी दिलवाई। कार्यक्रम में उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों ने उपायुक्त के साथ शपथ ली कि हम भारतवासी अपने देश की अहिंसा व सहनशीलता की परंपरा में दृढ़ विश्वास रखते है तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते है कि सभी प्रकार के आतंकवाद और हिंसा का डटकर विरोध करेंगे। हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, सामाजिक सद्भाव तथा सूझभूझ कायम करने तथा मानव जीवन मूल्यों को खतरा पंहुचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से लड़ने की भी शपथ लेते है।
इस अवसर पर नगराधीश गगनदीप सिंह, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी कंवर दमन सिंह सहित प्रशासन के अन्य अधिकारी और बड़ी संख्या में विभिन्न कार्यालयों व पुलिस के कर्मचारी उपस्थित थे।
फोटो कैप्शन- 1 से 2  उपायुक्त डाॅ0 बलकार सिंह जिला सचिवालय के मीटिंग हाॅल में आतंकवाद विरोधी दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित अधिकारियों व कर्मचारियों को शपथ दिलाते हुए।
Share