केजरीवाल हैं फर्जीवाल, हरियाणा की जनता मुँह न लगाए:रणबीर शर्मा

चंडीगढ़।6/9/2018, राष्ट्रीय लोक स्वराज पार्टी के अध्यक्ष एवं पूर्व आई.जी. रणबीर सिंह शर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा आज समाचार पत्रों में दिए गए बयान की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए उन्हें फर्जीवाल तक करार दे दिया। आज यहां जारी एक बयान में रणबीर सिंह शर्मा ने कहा कि दिल्ली के लोगों को गुमराह करके राज करने वाले अरविंद केजरीवाल उर्फ फर्जीवाल अब हरियाणा के लोगों को गुमराह करके यहां अपनी पैठ बनाना चाहते है। 
केजरीवाल न केवल लोक स्वराज के हत्यारे हैं बल्कि उन लाखों लोगों के भी गुनहगार हैं जिन्होंने लोक स्वराज के नाम पर इन्हें वोट दिए ओर केजरीवाल ने उन्हें टोपी पहनाने का काम किया। रणबीर सिंह शर्मा ने कहा कि दिल्ली की जनता केजरीवाल के झांसे में अब नहीं आ रही है इसलिए उसने अब हरियाणा के लोगो को गुमराह करना शुरू कर दिया है। 
दिल्ली के लोग आज बिजली पानी को तरस रहे हैं। स्कूलों की हालत दयनीय है। अस्पतालों में अनुभवी चिकित्सक नही है। केजरीवाल ने हरियाणा के कर्मचारियों पर जाल फैंका है, जबकि वह खुद मुख्य सचिव जैसे अधिकारी के साथ अभद्र व्यवहार करते रहे हैं। जो व्यक्ति अपने अधिकारी का सम्मान नहीं कर सकता वह कर्मचारियों के हित की बात कैसे कर सकता है। 
रणबीर सिंह शर्मा ने कहा कि उन्होंने आईजी की नौकरी छोडक़र केजरीवाल का साथ देना शुरू किया लेकिन जिस दिन केजरीवाल का जनता विरोधी व कर्मचारी विरोधी चेहरा उनके सामने आया, उन्होंने उसी दिन से आम आदमी पार्टी को छोड़ दिया और अपने स्तर पर लोक स्वराज की लड़ाई शुरू की।
Share