मर्डर, लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, नाबालिक सहित 6 आरोपी गिरफ्तार* पंचकूला/21 फरवरी :- पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस कमिश्रर शिबास कबिराज के मार्गदर्शन में पुलिस उपायुक्त मुकेश मलहोत्रा के निर्देशानुसार एसीपी क्राईम अरविंद कम्बोज के नेतृत्व में इन्सपेक्टर क्राईम ब्रांच सेक्टर 26 गुरमेल सिंह व उसकी टीम नें सराहनीय कार्य करते हुए पंचकूला व बलटाना में हुई लूटपाट व मर्डर की 5 वारदातो का पर्दाफाश करते हुए नाबालिक सहित 6 आरोपियो को गिऱफ्तार किया गया है । एसीपी क्राईम अरविंद कम्बोज नें प्रैस वार्तालाप में जानकारी देते हुए बताया कि आज क्राईम ब्रांच की टीम नें गुप्त सूचना के आधार पर 4 व्यक्तियों को हर्बल पार्क सेक्टर 26 पंचकूला से अवैध 2 देसी पिस्टल व 10 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है जिन आरोपियो नें पुछताछ में बताया कि उन्होनें 15.02.2024 को मदनपुर में पिस्टल से फायर करके अपनें अन्य साथियो के साथ मिलकर ज्वैर्लस की दुकान पर लूट कोशिश वारदात को अन्जाम दिया था और 25.01.2024 को जीएसटी भवन सेक्टर 25 के पास से सुपर मार्किट के सचांलक से पिस्टल की नोक पर 95500/- रुपये लूट की वारदात को अन्जाम दिया था । इसके अलावा आरोपियो नें 13.02.2024 को बलटाना में शराब के ठेके पर पिस्टल से फायर करके कैश व शराब लुट कर ले गये थे और इसके अलावा अक्तूबर महीनें में 2023 में बलटाना में हुए मर्डर की वारदात में 2 आरोपी शामिल रहे है इसके अलावा सेक्टर 14 पंचकूला में भी हत्या कोशिश वारदात को अन्जाम दे चुके है । इसके अलावा क्राईम ब्रांच की टीम नें अमन राजपुत उर्फ पकौडी पुत्र माहीपाल वासी चदौंसी उतर प्रदेश हाल किरायेदार सेक्टर 17 पंचकूला को दारुहेडा से गिरफ्तार किया गया है जिस आऱोपी नें 15.02.2024 मदनपुर लूट की वारदात शामिल था । इसके अलावा 6 वें नाबालिक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है । *गिरफ्तार किये गये आरोपियो की पहचान : -* *– गुरप्रीत उर्फ गुप्पी पुत्र तेजपाल वासी राजीव कालौनी सेक्टर 17 उम्र 20 साल 1 देसी पिस्टल, 5 रौंद बरामद ।* *– साहिद उर्फ साहिल उर्फ मुल्ला पुत्र सरवर खान वासी भट्टा कालौनी विकास नगर मौली जाँगरा चण्डीगढ उम्र 19 साल, 1 देसी पिस्टल 5 रौंद बरामद ।* *–राज उर्फ सागर पुत्र रमेश कुमार वासी आशियाना फ्लैट सेक्टर 26 पंचकूला उम्र 18 साल (सेन्टरो कार बरामद) ।* *– विपिन उर्फ निहाल पुत्र जीत सिंह वासी आशियाना फ्लैट सेक्टर 26 पंचकूला उम्र 18 साल ।* *–अमन राजपुत उर्फ पकौडी पुत्र माहीपाल वासी चदौंसी उतर प्रदेश हाल किरायेदार सेक्टर 17 पंचकूला को दारुहेडा से गिरफ्तार किया गया ।* *–इसके अलावा मामलें में नाबालिक आरोपी को काबू करके कार्रवाई की गई ।* एसीपी अरविंद कम्बोज नें बताया कि नाबालिक सहित 6 आरोपियो नें मिलकर 15.02.2024 को पिस्टल की नोक पर मदनपुर में ज्वैलर्स की दुकान पर लूट की वारदात को अन्जाम दिया था । जिस वारदात पर थाना चण्डीमन्दिर में भा.द.स की धारा 393 व 25-54-59 आर्मज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है जिस मामलें आज 21.02.2024 नाबालिक सहित 6 आरोपी को गिरफ्तार किया गया । जो आरोपी आज सेक्टर 25 में किसी बडी घटना को अन्जाम देनें की फिराक में थे जिस वारदात को विफल करते हुए क्राईम ब्रांच सेक्टर 26 की टीम नें आरोपियो को दबौच लिया । जिन आरोपियो को आज अदालत में पेश करके रिमांड पर लेकर आगामी कार्रवाई की जायेगी ।

पंचकूला/21 फरवरी :- पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस कमिश्रर शिबास कबिराज के मार्गदर्शन में पुलिस उपायुक्त मुकेश मलहोत्रा के निर्देशानुसार एसीपी क्राईम अरविंद कम्बोज के नेतृत्व में इन्सपेक्टर क्राईम ब्रांच सेक्टर 26 गुरमेल सिंह व उसकी टीम नें सराहनीय कार्य करते हुए पंचकूला व बलटाना में हुई लूटपाट व मर्डर की 5 वारदातो का पर्दाफाश करते हुए नाबालिक सहित 6 आरोपियो को गिऱफ्तार किया गया है ।

एसीपी क्राईम अरविंद कम्बोज नें प्रैस वार्तालाप में जानकारी देते हुए बताया कि आज क्राईम ब्रांच की टीम नें गुप्त सूचना के आधार पर 4 व्यक्तियों को हर्बल पार्क सेक्टर 26 पंचकूला से अवैध 2 देसी पिस्टल व 10 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है जिन आरोपियो नें पुछताछ में बताया कि उन्होनें 15.02.2024 को मदनपुर में पिस्टल से फायर करके अपनें अन्य साथियो के साथ मिलकर ज्वैर्लस की दुकान पर लूट कोशिश वारदात को अन्जाम दिया था और 25.01.2024 को जीएसटी भवन सेक्टर 25 के पास से सुपर मार्किट के सचांलक से पिस्टल की नोक पर 95500/- रुपये लूट की वारदात को अन्जाम दिया था । इसके अलावा आरोपियो नें 13.02.2024 को बलटाना में शराब के ठेके पर पिस्टल से फायर करके कैश व शराब लुट कर ले गये थे और इसके अलावा अक्तूबर महीनें में 2023 में बलटाना में हुए मर्डर की वारदात में 2 आरोपी शामिल रहे है इसके अलावा सेक्टर 14 पंचकूला में भी हत्या कोशिश वारदात को अन्जाम दे चुके है ।

इसके अलावा क्राईम ब्रांच की टीम नें अमन राजपुत उर्फ पकौडी पुत्र माहीपाल वासी चदौंसी उतर प्रदेश हाल किरायेदार सेक्टर 17 पंचकूला को दारुहेडा से गिरफ्तार किया गया है जिस आऱोपी नें 15.02.2024 मदनपुर लूट की वारदात शामिल था । इसके अलावा 6 वें नाबालिक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है ।

*गिरफ्तार किये गये आरोपियो की पहचान : -*

*– गुरप्रीत उर्फ गुप्पी पुत्र तेजपाल वासी राजीव कालौनी सेक्टर 17 उम्र 20 साल 1 देसी पिस्टल, 5 रौंद बरामद ।*

*– साहिद उर्फ साहिल उर्फ मुल्ला पुत्र सरवर खान वासी भट्टा कालौनी विकास नगर मौली जाँगरा चण्डीगढ उम्र 19 साल, 1 देसी पिस्टल 5 रौंद बरामद ।*

*–राज उर्फ सागर पुत्र रमेश कुमार वासी आशियाना फ्लैट सेक्टर 26 पंचकूला उम्र 18 साल (सेन्टरो कार बरामद) ।*

*– विपिन उर्फ निहाल पुत्र जीत सिंह वासी आशियाना फ्लैट सेक्टर 26 पंचकूला उम्र 18 साल ।*

*–अमन राजपुत उर्फ पकौडी पुत्र माहीपाल वासी चदौंसी उतर प्रदेश हाल किरायेदार सेक्टर 17 पंचकूला को दारुहेडा से गिरफ्तार किया गया ।*

*–इसके अलावा मामलें में नाबालिक आरोपी को काबू करके कार्रवाई की गई ।*

एसीपी अरविंद कम्बोज नें बताया कि नाबालिक सहित 6 आरोपियो नें मिलकर 15.02.2024 को पिस्टल की नोक पर मदनपुर में ज्वैलर्स की दुकान पर लूट की वारदात को अन्जाम दिया था । जिस वारदात पर थाना चण्डीमन्दिर में भा.द.स की धारा 393 व 25-54-59 आर्मज एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है जिस मामलें आज 21.02.2024 नाबालिक सहित 6 आरोपी को गिरफ्तार किया गया । जो आरोपी आज सेक्टर 25 में किसी बडी घटना को अन्जाम देनें की फिराक में थे जिस वारदात को विफल करते हुए क्राईम ब्रांच सेक्टर 26 की टीम नें आरोपियो को दबौच लिया । जिन आरोपियो को आज अदालत में पेश करके रिमांड पर लेकर आगामी कार्रवाई की जायेगी ।

Share