–कोरोना महामारी से बचनें के लियें पंचकूला पुलिस नें जारी की एडवाईजरी –कोविड-19 नियम जिन्दगी के सुरक्षा कवच है कोविड-19 के नियमों की पालना करे ।

07.12.2021 पंचकूला

पुलिस कमीश्नर पंचकूला पंचकूला श्री सौरभ सिह भा.पु.सें. नें महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा के सम्बन्ध में एडवाईजरी जारी करतें हुए कहा कि कोविड -19 सक्रमंण अभी पुरी तरह से खत्म नही हुआ है और हमे इस से बचनें के लिए हेतु खुद जागरुक और सावधान रखनें की जरुरत है क्योकि कोविड-19 सक्रंमँण अभी पुरी तरह से तरह सें खत्म नही हुआ है और इस से हमें सावधान रहनें की जरुरत है कोविड नियम जो हमारी जिन्दगी के सुरक्षा कवच है जिनकी पालना करकें

नियम हमारी जिन्दगी की सुरक्षा कवच है जिनकी पालना करकें हमें खुद को और दुसरो को सुरक्षित रखना है इस सम्बन्ध में पंचकूला पुलिस नें आमजन से अपील करते हुए कहा कि महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा के तहत जारी किय़े गयें नियमों की पालना करकें पुलिस का सहयोग करे क्योकि कोविड -19 नियमों की पालना करना सबके लिए आवश्यक है और नियमो अवहेलना करने पर कानूनी कार्यावाही अमल में लाई जायेगी । क्योकि यह कोविड-19 नियम हर व्यकित के लिए बनाए गयें है हम सभी को इस सें बचनें के लिए इन नियमों की पालना करनी चाहिए ताकि इस सक्रमंण पर पुरी तरह सें खत्म किया जा सकें ।

–मास्क का सही ढंग सें उपयोग करें ।

–सोशल डिस्टैंसिंग की पालना करें (एक दुसरें सें कम सें कम 2 मीटर की दुरी बनाएं रखें)

— कोविड-19 नियमों की अवहेलना करनें होगी सख्त कार्रवाई ।

–दुकानदार और ग्राहक कोविड नियमों को लेकर रहें सर्तक । (दुकानदार खुद भी लापरवाह ना हो ना ही ग्राहक को कोविड-19 के प्रति लापरवाह करवायें इसलिए नो मास्क नो सर्विस की नियमित रुप सें अपनाएं ।

Share