हरियाणा के राज्यपाल ने स्वामी वेंकटेश्वर मंदिर में की पूजा-अर्चना.

पंचकूला, 28 नवंबर- हरियाणा के राज्यपाल श्री बंडारू दत्तात्रेय ने आज सेक्टर 12 -। के स्वामी वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचकर भगवान वेंकटेश्वर, माता लक्ष्मी और भूमि माता की पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया।
इस अवसर पर पूजा अर्चना में उनके साथ वित्त विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव टी वी एस एन प्रसाद और श्रम विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव राजा शेखर वुंद्रू भी साथ थे।
स्वामी वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचने पर प्रशासन की ओर से हरियाणा के राज्यपाल का अतिरिक्त उपायुक्त मोहमद इमरान रजा, पुलिस उपायुक्त मोहित हांडा के अलावा जिला प्रशासन के अधिकारियों ने स्वागत किया।

राजकीय महाविद्यालय कालका ने मनाया 73वां एनसीसी रेज़िंग दिवस

पचंकूला, 28 नवंबर- राजकीय महाविद्यालय कालका की प्राचार्या श्रीमती प्रोमिला मलिक के नेतृत्व में महाविद्यालय के प्रांगण मेें 73वां एनसीसी रेज़िंग दिवस मनाया गया।
कार्यक्रम का आयोजन लेफ्टिनेंट डॉ. गुरप्रीत और लेफ्टिनेंट डॉ. यशवीर के मार्गदर्शन और दिशानिर्देशन में आयोजित किया गया।
कार्यक्रम का आरंभ एनसीसी गीत के साथ किया गया। इसके उपरांत प्रतिज्ञा ग्रहण की गई और सलामी दी गई। इसके उपरांत कैडेट्स ने पर्यावरण को सुरक्षित रखने के लिए लोगों को प्रेरणाा दी और रैली का भी आयोजन किया गया।
इस अवसर पर कार्यक्रम में 15एसडी और 15एसडब्ल्यू कैडेट्स ने भाग लिया। इसके अलावा 2 हरियाणा बटालियन अंबाला केंट से पीआई स्टाफ भी उपस्थित रहे।

Share