पंचकूला में भाजपा की प्रांतीय परिषद् बैठक का सफल आयोजन करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने ज़िला प्रभारी डॉक्टर संजय शर्मा और जिला अध्यक्ष अजय शर्मा को सम्मानित किया

पंचकूला 18 अक्टूबर: पंचकूला में भारतीय जनता पार्टी हरियाणा की प्रांतीय परिषद् बैठक का सफल आयोजन करने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ द्वारा ज़िला प्रभारी डॉक्टर संजय शर्मा और जिला अध्यक्ष अजय शर्मा को सम्मानित किया गया। प्रदेश कार्यालय रोहतक में भाजपा हरियाणा के सभी जिला अध्यक्ष,प्रभारी एवं मोर्चों के अध्यक्षों की बैठक के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ओम् प्रकाश धनखड़ ने ज़िला प्रभारी और ज़िलाध्यक्ष को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया।
ज़िला मीडिया प्रमुख नवीन गर्ग ने यह जानकारी देते हुए कहा की प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की अगुवाई में लगभग 39 वर्ष बाद पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में हुई थी यह प्रदेश परिषद् की ऐतिहासिक बैठक। बैठक में सुंदर व्यवस्थाओं के साथ सफल आयोजन करने के लिए प्रदेश नेतृत्व द्वारा पंचकूला ज़िला टीम की सराहना की गई। उन्होंने बताया कि प्रांतीय परिषद् बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेशाध्यक्ष धनखड़ के साथ केन्द्रीय मंत्री पुरुषोत्तम रुपाला, केन्द्रीय मंत्री भूपेन्द्र यादव, केन्द्रीय राज्यमंत्री राव इन्द्रजीत और प्रदेश प्रभारी विनोद तावड़े, संगठन मंत्री रविन्द्र राजू, के साथ हरियाणा सरकार के सभी मंत्री भाजपा के सभी विधायकों के साथ 3500 से ज़्यादा कार्यकर्ता शामिल हुए l इससे पूर्व सन् 1982 में पहली बैठक हिसार के नरवाना में हुई थी जिसमें पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया था। 39 वर्ष बाद इस ऐतिहासिक प्रांतीय परिषद बैठक के आयोजन से प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनकर का भी नाम इतिहास में लिखा गया है।

Share