8 अक्टूबर से 14 अक्टूबर तक विश्व मानसिक स्वास्थ्य सप्ताह का अवलोकन जिला मानसिक स्वास्थ्य प्रकोष्ठ पंचकूला Visibility: Public EditEdit visibility Publish immediately EditEdit date and time Move to Trash Move upMove downToggle panel: Categories All Categories Most Used BIrthday Greetings Chandigarh Editorial Flash News Gallery Haryana Himachal International Mohali National News Photo Panchkula Punjab Sahitya Slider Uncategorized Videos + Add New Category Move upMove downToggle panel: Tags Move upMove downToggle panel: Smooth Slider द्वारा एक जीवंत और रंगीन कार्यक्रम के साथ संपन्न हुआ।

पंचकूला-14/10/21,-ला8 अक्टूबर से 14 अक्टूबर तक विश्व मानसिक स्वास्थ्य सप्ताह का अवलोकन जिला मानसिक स्वास्थ्य प्रकोष्ठ पंचकूला द्वारा एक जीवंत और रंगीन कार्यक्रम के साथ संपन्न हुआ।
कार्यक्रम में भाग लेने वाले विशिष्ट गणमान्य व्यक्तियों में डॉ वीणा सिंह डीजीएचएस डॉ वीके बंसल एडीजीएचएस डॉ मुक्ता कुमार सिविल सर्जन पंचकूला और मानसिक स्वास्थ्य प्रकोष्ठ की पूरी राज्य और जिला टीम थी।
इससे पहले दिन के दौरान उच्च शिक्षा हरियाणा द्वारा आभासी संगोष्ठी के लिए एक मंच उड़ान ने डॉ एम पी शर्मा द्वारा ‘असमान वर्ल्ड में मानसिक स्वास्थ्य’ पर एक व्याख्यान प्रस्तुत किया।
मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े मुद्दों पर सुनील भट्ट का कठपुतली शो बेहतरीन मनोरंजन था
योगाचार्य प्रदीप जी ने एक दिलचस्प कार्यशाला का आयोजन किया और दर्शकों को स्वस्थ जीवन के लिए आसान और सरल योगासनों से जोड़ा।
सभी नियमित सैर करने वाले और स्वास्थ्य कर्मचारी अपने परिवार के साथ यवनिका के सुखद माहौल में कार्यक्रम का आनंद लेने के लिए शामिल हुए।
मानसिक स्वास्थ्य पर बहुत ध्यान देने की आवश्यकता है
लोगों के समग्र स्वास्थ्य के लिए मानसिक स्वास्थ्य कल्याण को बढ़ावा देना आवश्यक है। इसलिए राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन समर्पित है और मानसिक स्वास्थ्य के प्रति परिवर्तन और दृष्टिकोण को कार्रवाई के लिए बुला रहा है।
अनु बंसल क्लिनिकल साइकोलॉजिस्ट ने हमारे जीवन को सार्थक बनाने में एक खुशी की बात और संतुलन का महत्व प्रस्तुत किया

Share