आम आदमी पार्टी ने भी किया भारत बन्द में किसानों सहयोग* *किसानों के बंद का आम आदमी पार्टी ने किया पूरा सहयोग: सुरेंद्र राठी*

*पंचकूला।27/9/21, किसान व अन्य सगंठनों द्वारा भारत बंद के आहवान का आम आदमी पार्टी पंचकूला ने भी पूर्ण समर्थन दिया। आम आदमी पार्टी पंचकूला के जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र राठी ने बताया पंचकूला टीम ने चंडीमंदिर टोल बैरियर पर जाकर किसानों का बंद का पूरा सहयोग किया। बंद में देखने वाली बात यह थी की एंबुलेंस, विदेश जाने वाली जिनके पास हवाई जहाज का टिकट, जरूरत का सामान व एमरजेंसी सेवाओं के लिए आने-जाने की व्यवस्था की हुई थी। किसानों द्वारा किया गया बंद बड़ा शांतिपूर्ण रहा। किसान सुबह 6:00 बजे से ही टोल पर पहुंच गए थे। आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता वहां जोर-शोर से किसानों के साथ डटे हुए थे।
सुरेन्द्र राठी ने कहा कि किसानों पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा थोपे गए तीन कृषि काले कानून के विरोध में पूर्ण रुप से बंद रहा। आम आदमी पार्टी ने इसका पुरजोर समर्थन किया है। जिला प्रधान सुरेंद्र राठी ने बताया की पार्टी पहले दिन से ही किसानों के साथ खड़ी है चाहे वह दिल्ली, हरियाणा के टोल बैरियर पर बैठे हुए किसान हो या दिल्ली के बॉर्डर पर चारों तरफ जो किसान बैठे हैं। उनके लिए बिजली पानी का सारा प्रबंध दिल्ली सरकार ने किया है। वाईफाई और दवाई की सेवाएं भी दिल्ली सरकार द्वारा किसानों को दी जा रही है। ईश्वर सिंह, नसीब सिंह, नवीन चौहान, सुभाष, राजेंद्र कौर, पूनम मौर्य, विनस ढाका, दीपक जांडली, हस नैन, हरप्रीत, जगमोहन व राकेश पंडित आदि मौजूद थे।

Share