बिजली के मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया रोष प्रदर्शन हरियाणा की भाजपा और जजपा सरकार को कुंभकर्णी नींद से जगाने का काम करती रहेगी पार्टी- सुरेंद्र राठी.

पंचकूला,31 जुलाई। प्रदेशभर में बिजली की खराब व्यवस्था तथा दिल्ली की तर्ज पर 24 घंटे बिजली व 200 यूनिट फ्री बिजली देने की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी  ने शनिवार को जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। जिसका नेत्तृव पार्टी के जिला अध्यक्ष पंचकूला सुरेंद्र राठी ने किया।
सुरेंद्र राठी ने प्रदर्शन कर रहें सैकडो कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। राठी के नेतृत्व में पूरे प्रदेश के किसानों को लंबित ट्यूबवैल कनैक्शन देने, दिल्ली की तर्ज पर 24 घंटे बिजली देने, 200 यूनिट फ्री बिजली देने व कोरोना काल के बिजली के बिल माफ करने की मांग को लेकर पंंचकूला के शालीमार चौक पर  रोष प्रदर्शन किया।
उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा कि उक्त मांगों को लेकर प्रदेश की जनता लगातार आवाज उठा रही है, लेकिन प्रदेश की भाजपा-जजपा सरकार इसको लेकर चुप्पी साधे हुए है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को कुंभकर्णी नींद से जगाने के लिए आज पार्टी ने पूरे  हरियाणा प्रदेश में प्रदर्शन किया है।
राठी ने कहा कि प्रदेश में लोगों न तो 24 घंटे बिजली मिल पा रही है,ना ही  किसानों से लाखों रुपए की राशि भरवाने के बाद ट्यूबवैल कनैक्शन दिए जा रहे हैं।
उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ने 200 यूनिट फ्री बिजली देने का काम किया है और दिल्ली की जनता को 24 घंटे बिजली आपूर्ति हो रही है। और इसके बावजूद दिल्ली का बजट प्रॉफिट में है। वहीं हरियाणा में स्थिति इसके उलट है। हरियाणा की स्वास्थ, शिक्षा नीति का हाल किसी से छिपा नहीं है। डिग्रीधारी करोडो बेरोजगार सडको पर धक्के खा रहें है। हाल ही में बारिश के पानी सेशहरों का क्या हाल था, यह सबको पता है।  उन्होंने कहा कि आज आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता के साथ मिलकर सरकार को जगाने का प्रयास कर रही है। यदि इसके बाद भी सरकार नहीं जागी और मांगों को पूरा नहीं किया तो पार्टी आम जनता के साथ मिलकर आंदोलन करेगी।
इस मौके पर जगमोहन बट्टू, शंकर सागर, नसीब सिंह सोशल मीडिया अध्यक्ष और गांव का नाम, राकेश पंडित,प्रवीण देवराज,कपिल योगी, अजय गुप्ता,योगी मथूरिया, राजवीर दलाल रोशन लाल, रितिक, रवि, बृजेश, शिव कुमार, रिंकू, वीरू, अभिषेक आदि मौजूद थे
Share