लॉकडाउन के दौरान अवैध शराब सहित दो आरोपियों को किया गिरफ्तार.

पचंकूला ।11 मई 2021

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देते हुए बताया कि जिला पंचकूला में कोरोना महामारी को फैलनें से रोकनें लिए राज्य सरकार के द्वारा प्रदेश भर में लाकडाऊन लगाया गया है तथा इसके साथ ही धारा 144 भी लागू की हुई है । लॉकडाउन शराब के ठेको पर पुर्ण रुप से पाबन्दी लगाई हुई है तथा इस दौरान चोरी छुपके शराब की तस्करी व शराब बेचनें वालों के खिलाफ कडी कार्यवाई की जा रही है । जो कल दिनाक 10 मई 2021 को पुलिस थाना पिन्जौर के प्रबन्धक निरिक्षक रामपाल व उसकी टीम नें अवैध शराब सहित दो आरोपियो को गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार किये गये आरोपियो की पहचान गुरमुख सिह पुत्र लक्षमण सिह वासी चौना चौक पिन्जौर तथा महिन्द्र पाल पुत्र हरिचन्द वासी सैणी मौहल्ला पिन्जौर के रुप में हुई ।

कल दिनाक 10 मई 2021 को पुलिस थाना पिन्जौर की टीम गस्त प़डताल करते हुए मल्लाह चौक के पास मौजूद थी । तभी पुलिस की टीम को मुखबर खास नें सुचना दी की गुरमुख नाम का व्यकित जो अपनी करियाणा के दुकान में शराब की बिक्री कर रहा है । जो सूचना पाकर पुलिस थाना पिन्जौर की टीम शिमला हाईवे के पास करियाणा की दुकान पर पहुँची जहा पर उपरोक्त व्यकित हाजिर मिला व शक के आधार पर दुकान की तालाशी लेने पर दुकान से एक नीले रंग के कटटा प्लास्टिक से 15 बोतल देसी शराब मार्का ताजा संतरा वा एक गत्ते की खाकी रंग की पेटी से 5 बोतल देसी शराब मार्का चार्ली संतरा,तथा एक गत्ते की खाकी रंग की पेटी से 12 बोलत देसी शराब मार्का ताजा माल्टा व कटटा प्लास्टिक बा रंग सफेद से 28 आधा देसी शराब मार्क ताजा सन्तरा बरामद हुई जो कुल बोतल 46 शिनाख्त की गई । जो पुलिस नें आरोपी के खिलाफ लॉकडाउन शराब पर पुर्ण रुप से पाबन्दी होनें के बावजुद धारा 188/269/270 भा0द0स0, हरियाणा आबकारी अधिनियम 2020 व डिजास्टर मैनेजमैन्ट एक्ट 2005 के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया गया ।

इसके अलावा कल दिनाक 10 मई 2021 को पुलिस थाना पिन्जौर की टीम नें पिन्जौर गार्डन के पास एक व्यकित को हाथ में लिये कट्टे सहित 5 बोतलों सहित काबू किया गया । आरोपी को 5 बोतल सहित गिरफ्तार करके आरोपी के खिलाफ धारा 188/269/270 भा0द0स0, हरियाणा आबकारी अधिनियम 2020 व डिजास्टर मैनेजमैन्ट एक्ट 2005 के तहत पुलिस थाना पिन्जौर में मामला दर्ज किया गया । गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान महिन्द्र पाल पुत्र हरि चन्द वासी सैणी मौहल्ला पिन्जौर के रुप में हुई ।

Public Re

Share