क्राईम ब्रांच पचंकूला ने बाईक चोर आरोपी से मोटर साईकिल बरामद करके अन्य चोरी हुई मोटर साईकिलो के मामले में खुलासा किया गया ।

पचंकूला-29 नवम्बर 2020

प्राप्त जानकारी के पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बतलाया कि पुलिस उपायुक्त पचंकूला ने चोरी की वारदातो पर लगाम देने के लिए सख्ताई करतेहु हुए जिला पचंकूला के सभी थाना व पुलिस चौकी व क्राईम ब्रांच शाखाओ को निर्देश चोरी की वारदातो पर अकुंश लगाने के लिए जल्द से जल्द कार्यवाही करने हेतु निर्देश दिये गये है जिन निर्देशो की पालना करते हुए क्राईम ब्राचं सैक्टर 26 पचंकूला ने कार्यवाही करते हुए । आरोपी को बाईक चोरी करने के आरोप में आरोपीयो को गिरप्तार किया गया । जो गिरप्तार किये गये आरोपीयो की पहचान राजीव पुत्र बाबू मयूर वासी हरु नगँला जिला बदायु उतर प्रदेश के जिसको माननीय पेश अदालत दो दिन का पुलिस रिमाण्ड प्राप्त करके अन्य सलिप्त चोरी के बारे भी खुलासा किया गया जो आरोपी पुलिस रिमाण्ड के दौराना एक अन्य वारदात के मामलें चोरी की गई मोटरसाईकिल बारे बतलाया गया ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिलबाग पुत्र राज सिंह वासी सैक्टर 25 पचंकूला ने ग्लैमर मोटर साईकिल चोरी होने बारे पुलिस थाना चण्डीमन्दिर में दिनाक 16.10.2020 को शिकायत दर्ज करवाई थी । जिस शिकायत पर पुलिस थाना चण्डीमन्दिर नें अभियोग अकिंत करके आगामी तफतीश हेतु क्राईम ब्रांच सैक्टर 26 पचंकूला ने अभियोग में गहनता से कार्यवाही करते हुए इस अभियोग के मामले में चोरी करने के आरोप में आरोपी को गिरप्तार कर लिया गया है व उपरोक्त आरोपी से अभियोग न. 417 वर्ष 2020 पुलिस थाना चण्डीमन्दिर के मामलें में आरोपी से चोरी हुई मोटर साईकिल के मामलें में मोटर साईकिल को बरामद कर लिया गया है जो आरोपी अभी पुलिस रिमाण्ड पर है जिस से पुछताछ उपरान्त एक अन्य चोरी हुई मोटरसाईकिल के मामले में भी खुलासा किया गया है

Share