पचंकूला पुलिस नें उदघोषित अपराधियो के खिलाफ अभियान चलाकर किया दो उदघोषित अपराधियो को काबू ।

पचंकूला- 27 नवम्बर 2020

प्राप्त जानकारी के पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बतलाया कि पुलिस उपायुक्त पचंकूला ने लम्बित अभियोगो में उदघोषित अपराधियो को पकडनें के लिए अभियान चलाया गया है जिस अभियान के तहत पचकूला पुलिस ततपर्ता से कार्यवाही करते हुए उदघोषित अपराधियो को पकडने के लिए ततपर प्रयास करते हुए पुलिस चौकी सैक्टर 21 पचंकूला की टीम ने दो उदघोषित अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया गया । जो गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान पूनम वासी डकौली तथा सतीश कुमार पुत्र रिषी पाल वासी चण्डीगढ के रुप में हुई

प्राप्त जानकारी के अनुसार उपरोक्त दोनो आरोपियो के खिलाफ पुलिस थाना सैक्टर 05 पचंकूला में अलग अलग अभियोग दर्ज किये गये थे जिन अभियोगो में गहनता से तफतीश करते हुए आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है जो आरोपी सतीश कुमार पुत्र रिषी पाल के खिलाफ दिनाक 14.11.2019 को धारा 174-ए भा.द.स. के तहत अभियोग दर्ज किया गया था जब से आरोपी फरार चल रहा था । कल दिनाक 26.11.2020 को पुलिस चौकी सैक्टर 19 पचंकूला की टीम ने आरोपी को गिरप्तार करके कार्यवाही की गई ।

आरोपी पूनम वासी डकौली पंजाब के खिलाफ दिनाक 09.03.2020 को पुलिस थाना सैक्टर 05 पचंकूला में धारा 174-ए भा.द.स. के तहत अभियोग दर्ज करके अभियोग में कार्यवाही करते हुए पुलिस चौकी सैक्टर 21 की टीम ने मुस्तैदी से कार्य करते हुए आरोपी उपरोक्त को गिरप्तार करके कार्यवाही की गई । जो पचंकूला का यह उदघोषित अपराधियो को पकडने के चलाया गया अभियान अभी जारी है ।

Share