लडाई –झगडा करने व घर मे तोडफोड करने तथा मोटर साईकिल के मामले मे तीन साल से फरार आरोपी को पचंकूला पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

पचंकूला25 नवम्बर 2020

प्राप्त जानकारी के पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बतलाया कि जिला पचंकूला मे दिनाक 11 अप्रैल 2017 को मुकेश पुत्र श्री जगन्नाथ जाति यादव वासी # सैक्टर-21 पंचकुला ने शिकायत दर्ज करवाई कि वह कपड़ा की फेरी का काम करता है जिसने बतलाया कि वह 11 अप्रैल 2017 को समय रात 9.30 बजे जब वह कटिंग पास के सैलून सैक्टर 21 पचंकूला में जा रहा था तभी रास्ते मे 6-7 आदमी दौडते हाथो में डण्डे लेकर वा गाली देते शिकायतकर्ता को आगे से रोक लिया जिस पर डण्डो से वार किया गया शिकायतकर्ता की कमर वा टाँगों पर डण्डे मारे व कहा कि अब इस जान से मार देंगें जिस पर वह चक्कर खाकर नीचे गिर गया । जिसको आसपास के लोगो ने इक्ट्ठा हो गये तभी शिकायतकर्ता को मैडिकल इलाज के लिए अस्पताल सैक्टर 06 पचंकूला ले जाया गया । शिकायतकर्ता ने यह बात अपने दोसत शेखर व आन्नद के बतलाई । जब वह सैक्टर 06 सरकारी अस्पताल में पहुँचा तो वहा पर हमला करने वाले गाँधी ने गांधी ने मुझे देखते ही अपने पास रखा मोबाईल में से किसी को फोन किया कि और बोल रहा था कि “ नन्दी“ ये सब यहां पर है जो करना है कर दे और कुछ देर बाद मेरे पास बाहर पार्किंग से शेखर आया और मुझे बताया कि शेखर के पास उसके भाई का फोन आया था कि नन्दी वा उसके आदमियों ने शेखर के घर पर पथराव किया दरवाजे और शीशे तोड़ दिए और गली में खड़ी प्लसर मोटरसाईकिल को आग लगा दी और बाकी अन्य मोटरसाईकिल करीब 6-7 को तोड़ फोड़ की । जो गली में खड़ी थी । जिनमें जली हुई मोटरसाईकिल वा एक्टिवा जो शेखर की थी । जिस पर अस्पताल से मेडिकल करवाया और अपनी चोट की MLR प्राप्त की डॉक्टर ने चोट को टांके लगाए और पट्टी की । उसके बाद मैं अपने दोस्तो के साथ महेशपुर शेखर के घर पर गए । जहां पर शेखर वा उसके परिवार वालों ने जली मोटरसाईकिल की आग बुझाई वा अन्य तोड़ फोड़ की हुई 6-7 मोटरसाईकिल भी देखी । उसके बाद मेरे मोबाईल पर मेरे छोटे भाई की पत्नी का फोन आया कि घर पर 8-9 लड़के तोड़ फोड़ कर रहे हैं । जो उसके बाद मैं मेरा दोस्त शेखर, सुनील , आनन्द और गोलु हमारे घर पहुँचे । जो देखा कि जाली वाला दरवाजा तोड़ कर साईड में कर रखा था और घर के शीशे तोड़े हुए थे और मेरे भाई राकेश ने बताया कि मुझे यानि राकेश को चोटें पहुँचाई और सिर में कट्टा के निचली साईड से मार कर सिर में चोट नन्दी ने पहुँचाई और अन्य गुम्मा , अण्डा , कटटा उर्फ मन्दीप , सुमित , विक्की वगैरा सभी ने बाजू , कमर वा टांगो पर डण्डे मारे और बीरु ने राकेश की बाई बाजू पर डण्डे मारे और जिसके X-RAY हो गए और रिपोर्ट आनी है । जिस पर पुलिस थाना सैक्टर 05 पचंकूला मे शिकायत प्राप्त होने पर आरोपियो के खिलाफ गांधी, कामराज, बीरु, नन्दी, गुम्मा, अण्डा, कट्टा @ मन्दीप, सुमित, विक्की वा अन्य 6-7 नाम-पता नामालूम के खिलाफ जुर्म धारा 148,149,341,323,427,435,452,506 भारतीय दण्ड सहिंता तथा 25-54-59 असला अधिनियम के तहत पाया जाने पर अभियोग दर्ज करके आगामी कार्यवाही की गई ।

(गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान ) पुलिस चौकी सैक्टर 21 की टीम इस अभियोग मे अन्य सलिप्त आरोपियो को गिरफ्तार करके माननीय न्यालय में पेश कर चुकी है जो आरोपी राहूल उर्फ गुम्मा पुत्र जुमरु राम वासी ढेहा कालौनी खडक मन्गौली पचंकला जो तीन साल से फरार चल रहा था । जिसको पुलिस चौकी सैक्टर 21 पचंकूला की टीम ने मुस्तैदी से कार्यवाही करते हुए कल दिनाक 24.11.2020 को गिरफ्तार करके माननीय पेश अदालत किया गया ।

Share