क्राईम ब्रांच पचंकूला ने चोरी की वारदातो को खुलासा करते हुए मोबाईल की दुकान से चोरी करने के मामलें में आरोपी को गिरफ्तार करके भेजा जेल .

पचंकूला-

21, नवम्बर 2020.

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस उपायुक्त पचंकूला ने जिला पचंकूला में अपराधियो की धरपकड करने के लिए अभियान चलाया गया है जिस अभियान के तहत क्राईम ब्रांच सैक्टर 26 पचंकूला की टीम ने चोरी जैसी वारदातो पर नियत्रण करते हुए मुस्तैदी से कार्य करते हुए । गाँव खेडाबसौला पिन्जौर पचंकूला से दुकान से सामान चोरी करने के मामलें में आरोपी को गिरफ्तार किया गया । जो गिरफ्तार किये गये आरोपी की पहचान राम सिह पुत्र भुरे सिह वासी बैहरोनपुर जिला सम्भाल उतर प्रदेश के रुप में हुई ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिकायकर्ता हरप्रीत सिंह पुत्र श्री सुरेन्द्र सिंह वासी गांव खेडा बसौला जिला पंचकुला ने शिकायत दर्ज करवाई कि शिकायतकर्ता की मोबाइल केयर के नाम से गांव बसौला के मेन बस अडडा पर दुकान चलाता हूँ । जो रोजाना की तरह दिनांक 15.01.2019 को अपनी दुकान बन्द करके घर पर चला गया था । जब शिकायतकर्ता 16.01.2019 को सुबह जब अपनी दूकान पर पहुँचा तो दूकान का शटर का ताला खोल कर देखा तो दूकान का सामान इधर-उधर बिखरा पडा था और मेरी दूकान की पिछली तरफ से इंटे निकली हुई थी तथा रैक टुटा हुआ था। जिस प्राप्त शिकायत पर दुकान से 2 लैपटाप और मोबाइल हैंड फोन, पैनड्राईव, मैमोरी कार्ड व अन्य सामान तथा 40 हजार रूप्ये नकद के मामलें मे धारा 380,457 IPC के तहत पुलिस थाना पिन्जौर अभियोग दर्ज रजिस्टर किया जाकर आगामी तफतीश हेतु क्राईम ब्राचं पचकूला ने गहनता से जांच करते हुए कल दिनाक 20 नवम्बर 2020 उपरोक्त आरोपी को गिरफ्तार करके माननीय पेश अदालत न्यायिक हिरासत भेजा गया । जिस अभियोग में पहले दो आरोपीयो को गिरप्तार किया जा चुका है व इस आरोपी से एक चोरी हुआ मोबाईल बरामद आरोपी को माननीय पेश अदालत न्यायिक हिरासत भेजा गया ।

Share