18 अगस्त को कालका से जन आशीर्वाद यात्रा का होगा भव्य आगाज-लतिका शर्मा.

18 अगस्त को कालका से जन आशीर्वाद यात्रा का होगा भव्य आगाज-लतिका शर्मा
कालका, 16 अगस्त- विधायक श्रीमती लतिका शर्मा ने कहा कि 18 अगस्त की मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर कालका विधानसभा की जनता में विशेष उत्साह है। उन्होंने कहा कि लगभग 20 हजार से अधिक क्षेत्रवासियों की उपस्थित में कालका से इस यात्रा का भव्य आगाज किया जायेगा।
श्रीमती शर्मा आज अपने आवास पर इस कार्यक्रम के प्रबंधों को लेकर भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रही थी। उन्होंने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक द्वार और वार्ड में जाकर लोगों को इस कार्यक्रम का निमंत्रण दिया गया है और क्षेत्र की जनता में बड़ी संख्या में इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि कालका सहित पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों के प्रति लोगों का विश्वास बढ़ा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा के चुनावों में 75 प्लस का लक्ष्य निर्धारित किया है और मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल के नेतृत्व में पार्टी इससे भी अधिक सीटें जीतकर सरकार बनायेंगी।
विधायक ने कहा कि इस कार्यक्रम के सभी प्रबंध पूरे कर लिये गये है और भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियां सौंपी जा चुकी है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यमंत्री 18 अगस्त को प्रातः श्री काली माता मंदिर कालका में नत्-मस्तक होकर और पूजा अर्चना के बाद करेंगे। यह यात्रा कालका सब्जी मंडी की विशाला जनसभा के बाद आरंभ होकर पिंजौर सहित जिला के अन्य क्षेत्रों से होती हुई अंबाला जिला में प्रवेश करेंगी और 8 सितंबर तक सभी विधानसभा क्षेत्रों में मुख्यमंत्री इस यात्रा के माध्यम से प्रदेशवासियों से आशीर्वाद ग्रहण करेंगे।

Share