भारतीय जनता पार्टी पंचकूला के जिलाध्यक्ष द्वारा गठित 12 सदस्यीय कमेटी के द्वारा किए गए अब तक के कार्य की समीक्षा बैठक.

 पंचकूला –  13 दिसम्बर 2017, भारतीय जनता पार्टी पंचकूला के जिलाध्यक्ष द्वारा गठित 12 सदस्यीय कमेटी के द्वारा किए गए अब तक के कार्य की समीक्षा बैठक बुलाई गई।  इस बारह सदस्यी कमेटी का गठन बीती 5 दिसम्बर को पंचकुला नगर निगम पर जनता की राय जानने को किया गया था। बैठक में हरेंद्र मलिक,बी बी सिंगल, संजीव कौशल ,विनय पांडे ,देवेंद्र धवन,सी बी गोयल मौजूद रहे।
              बैठक के पश्चात जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा ने बताया कि कमेटी के सदस्य दोनों विधानसभाओं में सेक्टरों एवं गाँवों जाकर लोगों से सम्पर्क कर रहे हैं। सदस्यों ने दोनों विधानसभाओं मैं जाकर रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन ,व्यापारियों , शहर के गणमान्य व्यक्तियों , सामाजिक संगठनों से संपर्क कर उनकी राय जानी। उन्होंने बताया पिंजौर में लगभग 25 से 30 पूर्व सरपंच एवं नंबरदारों ने अपनी राय लिखित रूप मैं कमेटी के सदस्यों तक पहुंचाई है तथा सैंकड़ों की संख्या में अन्य लोगों ने भी अपने सुझाव लिखित में दिए।
इस के इलावा पंचकूला शहर से भी भारी संख्या में लोग अपनी राय वट्सऐप, ई मेल , लिखित एवं मिलकर मोख़िक रूप से भी कमेटी के सदस्यों तक पहुंचा रहे हैं।
            दीपक शर्मा ने कहा कि हम आमजन की राय जानकर जो भी सुझाव होंगे उन्हें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री जी तक पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि हम इलाके का बराबर विकास चाहते हैं जिसमें कोई भी क्षेत्र पीछे ना रहे।
Share