श्रीमद्भागवत गीता में भगवान श्री कृष्ण द्वारा दिये गए उपदेशों में से यदि कुछ एक को भी हम अपने जीवन में उतार लें तो हमारा जीवन सफल हो जाएगा- लतिका शर्मा .

पंचकूला, 30 नवंबर- श्रीमद्भागवत गीता में भगवान श्री कृष्ण द्वारा दिये गए उपदेशों में से यदि कुछ एक को भी हम अपने जीवन में उतार लें तो हमारा जीवन सफल हो जाएगा और हम सफलता की उचाईयों को छू लेंगे।
यह बात कालका की विधायक लतिका शर्मा ने पंचकूला के सेक्टर 5 स्थित इन्द्रधुनष ऑडिटोरियम के प्रांगण में आयोजित तीन दिवसीय गीता महोत्सव के समापन अवसर पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम का विधिवत् दीप प्रज्जवलित कर उदघाटन करने उपरांत समारोह को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने योग को विश्व प्रसिद्धि दिलवाई है, उसी प्रकार हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के प्रयासों से अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव आयोजित किया गया है। इस आयोजन से गीता को विश्व स्तर पर प्रसिद्धि प्राप्त हुई है।
लतिका शर्मा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री को अंतरराष्ट्रीय गीता जयंती के आयोजन पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि गीता में फल की चिंता किए बगैर कर्म करने का संदेश दिया, जिससे हमें विकास का रास्ता प्राप्त होता है। गीता हमें नि:स्वार्थ भाव से आगे बढऩे का संदेश देती है। यदि मनुष्य ईमानदारी और नि:स्वार्थ भाव से कर्म करने पर ध्यान लगाए तो इसका फल  भी हमेशा अच्छा मिलता है।  इसके उपरांत लतिका शर्मा ने गीता जयंती के अवसर पर लगाई गई स्टालों का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर विभिन्न कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की शानदान प्रस्तुतियां दी गई।
इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त  मुकुल कुमार, एसडीएम कालका रिचा राठी, नगराधीश ममता शर्मा, जिला शिक्षा अधिकारी एचएस सैनी, श्री कृष्ण कृ़पा परिवार के सदस्य संदीप चुघ व अन्य प्रतिनिधियों सहित काफी संख्या में दर्शक भी मौजूज थे।
Share