श्री गुुरु गोबिंद सिंह जी के 350वें प्रकाशोत्सव पर 12 नवंबर को जिला यमुनानगर में जगाधरी अनाज मंडी में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम की व्यापक जानकारी उपलब्ध करवाई जा रही है।

पंचकूला, 10 नवंबर- उपायुक्त गौरी पराशर जोशी के निर्देशानुसार सूचना एवं जन संपर्क विभाग पंचकूला के प्रचार वैन द्वारा पंचकूला शहर, पिंजौर-कालका, बरवाला, रायपुररानी और ग्रामीण क्षेत्र में लोगों को श्री गुुरु गोबिंद सिंह जी के 350वें प्रकाशोत्सव पर 12 नवंबर को जिला यमुनानगर में जगाधरी अनाज मंडी में आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय कार्यक्रम की व्यापक जानकारी उपलब्ध करवाई जा रही है।
जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी परमजीत सैनी ने बताया कि प्रचार वाहन में विभाग के कर्मचारी अनाउंसमेंट के साथ-साथ मुख्यालय चण्डीगढ़ से प्राप्त विशेष सीडी चला कर भी संगत को इस कार्यक्रम की जानकारी दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि गुरु गोबिंद सिंह जी के प्रकाशोत्सव को लेकर लोगों में विशेषकर सिख धर्म से जुड़े लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इसके साथ-साथ जिला पंचकूला में प्रचार अभियान के माध्यम से लोगों को श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के 350वें प्रकाशोत्सव पर 12 नवंबर को जगाधरी अनाज मंडी में राज्य स्तरीय समारोह के समापन अवसर पर किए जाने वाले कार्यक्रम में पहुंचने के लिए संगत को संदेश दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि नगराधीश ममता शर्मा को इस कार्यक्रम का नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है और उनसे ताल-मेल करके इस उत्सव के प्रचार के लिए रूट चार्ट तैयार किया गया है। उसी के अनुसार जिला भर में संगत को इस उत्सव का संदेश दिया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि प्रचार वाहन द्वारा बुढनपुर, सेक्टर 7,8 पचंकूला, नाडा साहिब, घग्गर पार सेक्टर, रामगढ, मान्क्यां, भानू, कोट, अलीपुर, नग्गल, बरवाला, बतौड़, जासपूर, ठरवा, हरियोली, दंदलावड़, प्यारेवाला, रायपुररानी, मानक टबरा, सुखदर्शनपुर, टोका, श्यामटू, रत्तेवाली, भैंसा टिब्बा, मनसा देवी, सकेतड़ी, चंडीमंदिर, रज्जीपुर, सूरजपुर, पिंजौर, कालका, पपलोहा, चरणियां, कीरतपुर, करणपुर, मढांवाला, नवांनगर, बसौला, सुखोमाजरी के अलावा हिमशिखा, गांव बख्शीवाला, जोधपुर, चिकन, रायपुररानी, भगवानपुर, अमरावती, कामी, सुंदरपुर, भरैली, संगराना व नवांनगर में कार्यक्रम में पहुंचने के लिए संदेश दिया जा रहा है।

Share