कालका जैसे ऐतिहासिक शहरों में सुविधाओं के टोटे के लिए बीजेपी जिम्मेदार:-प्रदीप चौधरी

कालका, 22 अक्तुबर ()। इंडियन नैशनल लोकदल पार्टी के पूर्व विधायक एवं जिलाध्यक्ष प्रदीप चौधरी ने मौजूदा भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। ऐतिहासिक कालका जैसे शहर के लोग समस्याओं से इतने घिरे हुए है कि उन्हें किसी भी क्षेत्र में राहत नही मिल रही है। चौधरी ने कहा कि आज ताऊ देवीलाल द्धारा बुजुर्गो के लिए लगाई बुढ़ापा पैंशन नही मिल रही है। लोग रोजाना पैंशन लेने के लिए परेशान रहते है, सरकार हर योजना में बदलाव की नीति को अपनाती है और सरकार की ऐसी नीतियां असल में योजनाओं की विफलता का प्रमुख कारण है।
पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि कालका शहर में सीवरेज की व्यवस्था आज भी बदहाल है, साफ-सफाई व्यवस्था के लिए कोई बंदोबस्त नही किए गए है और आज कालका की सफाई व्यवस्था राम भरोसे है और उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि वो कालका में लगने वाले जाम के लिए भी ठोस उपाए करें, क्योंकि अक्सर लोग जाम के चलते परेशान होते है और कई बार तो लंबा जाम तक लग जाता है। चौधरी ने कहा कि कालका के कई मोहल्लों में स्ट्रीट लाई्टस की कमी के चलते रात के वक्त लोगों को अंधेरे में आना-जाना करना पड़ता है और इसके साथ ही कालका के अस्पताल में भी उचित व्यवस्थाएं मुहैया करवाई जाए, ताकि सरकार के ईलाज को लेकर किए जाने वाले मजबूत दावे सही साबित हो सकें।
प्रदीप चौधरी ने सरकार की आलोचना करते हुए यह भी कहा कि भाजपा ने घोषणापत्र में दावा किया था कि कालका सहित पूरे जिले को स्मार्ट सिटी घोषित करने के प्रयास होगें, लेकिन आज जैसी शहरों की हालत है, ऐसे में स्मार्ट सिटी की उम्मीद कैसे की जा सकती है, क्योंकि अभी सरकार को चाहिए कि वो शहरों की सुविधाओं पर विशेष ध्यान देने का काम करें।

Share