खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग, हरियाणा की ओर से हरियाणा स्वर्ण जयंती के उपलक्ष में आयोजित खेल महाकुंभ .

पंचकूला, 13 अक्तूबर- खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग, हरियाणा की ओर से हरियाणा स्वर्ण जयंती के उपलक्ष में आयोजित खेल महाकुंभ के तहत आज सेक्टर 3 स्थित ताउ देवी लाल खेल परिसर के बैडमिंटन हाल में जिला स्तरीय ताईक्वांडो खेल प्रतियोगिता आयोजित की गई।
जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी एन.सत्यन ने बताया कि इस खेल प्रतियोगिता में अंडर 14, अंडर 17, अबव-17 के करीब 150 खिलाडिय़ों ने भाग लिया। उन्होंने बताया कि इस खेल प्रतियोगिता में चयनित खिलाड़ी आगामी 22 से 25 अक्तूबर तक पानीपत में होने वाले राज्य स्तरीय खेल में भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि आज भी चयनित कबड्डी की टीम को पलवल में होने वाले राज्य स्तरीय कबड्डी मुकाबले में भाग लेने भेजा गया है।
अंडर-14 आयु वर्ग में लड़कियां की 33 केजी प्रतियोगिता में संराशी, आरण्य, रितिका व काजल को क्रमश: प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रही। अंडर-17 की सीनियर वर्ग में 46केजी में रक्षा गौस्वामी ने गोल्ड मेडल प्राप्त किया। अंडर-17 में अरिका ने गोल्ड, पारुल ने सिल्वर, तनु शर्मा एवं श्रेया ने कांस्य पदक प्राप्त किया।
लडक़ों की अंडर-17 आयु वर्ग में 45 केजी में आकाश चौधरी, करणवीर, अंकुश राणा व हिमांशु ने प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया। लडक़ों की 68 केजी भार में निखिल ने गोल्ड व भरत ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया।

Share