हरियाणा के राज्यपाल प्रो० कप्तान सिंह सोलंकी कल 21 सितंबर को प्रात: 9 बजे श्री माता मनसा देवी आश्विन नवरात्र मेले के प्रथम नवरात्र के शुभ अवसर पर माता के चरणों में शींष नवाएंगे व माता के दर्शन करेंगे।

पंचकूला, 20 सितंबर- हरियाणा के राज्यपाल प्रो० कप्तान सिंह सोलंकी कल 21 सितंबर को प्रात: 9 बजे श्री माता मनसा देवी आश्विन नवरात्र मेले के प्रथम नवरात्र के शुभ अवसर पर माता के चरणों में शींष नवाएंगे व माता के दर्शन करेंगे।
इस संबंध में जानकारी देते हुए श्री माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड के मुख्य प्रशासक श्री मुकुल कुमार ने बताया कि इससे बाद राज्यपाल मंदिर परिसर में स्थित यज्ञशाला में पूजा अर्चना तक यज्ञ में भाग लेंगे तथा घट स्थापना भी करेंगे। उन्होंने बताया कि हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल 22 सिंबर को दूसरे नवरात्र के शुभ अवसर पर प्रात: 9 बजे माता के दर्शन करेंगे तथा यज्ञशाला में पूजा-अर्चना व यज्ञ में भाग लेंगे।
निमंत्रण
हरियाणा के राज्यपाल प्रो० कप्तान सिंह सोलंकी कल 21 सितंबर को प्रात: 9 बजे श्री माता मनसा देवी आश्विन नवरात्र मेले के प्रथम नवरात्र के शुभ अवसर पर माता के चरणों में शींष नवाएंगे व माता के दर्शन करेंगे। आप इस अवसर पर प्रेस कवरेज के लिए सादर आमंत्रित हैं।
सभी प्रिंट एवं इलैक्ट्रानिक मीडिया।

Share