पंचकूला में हुए दंगों के दौरान आगजनी व तोड़-फोड़ में हुए नुक्सान की दिशा में किए गए क्लेम के संबंध में आए आवेदनों की छंटनी के संबंध में बैठक आयोजित

पंचकूला, 19 सितंबर- अतिरिक्त उपायुक्त राजेश जोगपाल की अध्यक्षता में गत 25 अगस्त को डेरा सच्चा सौदा मुखी मामले में विशेष सीबीआई अदालत द्वारा सुनाए गए फैंसले के दृष्टिगत पंचकूला में हुए दंगों के दौरान आगजनी व तोड़-फोड़ में हुए नुक्सान की दिशा में किए गए क्लेम के संबंध में आए आवेदनों की छंटनी के संबंध में बैठक आयोजित की गई।
बैठक में संपदा अधिकारी हूडा जगदीप ढांडा, एसडीएम पंचकूला पंकज सेतिया, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त राजीव प्रसाद सहित अन्य संबंधित अधिकारी शामिल रहे।
इस अवसर पर कमेटी द्वारा 110 क्लेम की दिशा में आवेदन प्राप्त किए जिनमें से 25 प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के संवाददातओं ने अपने वाहनों के नुक्सान की दिशा में क्लेम किया। कमेटी द्वारा सभी प्राप्त आवेदनों की विस्तार से जांच की गई और नुक्सान से संबंधित महत्वपूर्ण दस्तावेजों की भी जांच की गई। उन्होंने जांच में एफआईआर, नुक्सान की तिथि, समय, स्थान व अन्य इस घटना से जुड़े महत्वपूर्ण बिंदुओं की जांच की। 20 सितंबर को पुन: बैठक आयोजित की जाएगी, जिसमें क्लेम के आवेदनों की प्रक्रिया के शेष कार्य को पूर्ण किया जाएगा।

Share