हरियाणा ग्रामीण वॉलीबाल डे एण्ड नाईट लीग संपन्न.

बरवाला/रायपुररानी, 14 सितंबर- पंचकूला जिला के बरवाला में आयोजित हरियाणा ग्रामीण वॉलीबाल डे एण्ड नाईट लीग मैच में पहला व दूसरा स्थान यमुनानगर जिले के गांव सारन तथा बिलासपुर के नाम रहा।
पंचकूला जिला वालीबाल ऐसोसिएशन के सचिव रणधीर सिंह ने विजेता टीमों को पुरस्कार वितरित किए। इस डे एंड नाइट टूरनामेंट में अंबाला, यमुनानगर व पंचकूला जिलों की कुल 11 टीमों ने हिस्सा लिया। पुरस्कार स्वरूप प्रथम स्थान के लिए 12 हजार रुपए और द्वितीय स्थान के लिए 8000 रुपए की राशि वितरित की गई। टूरनामेंट के आयोजन बरवाला की सी0एम0सी0, मारुति, इफको, बजाज एलाएंस कंपनियों का महत्वपूर्ण सहयोग रहा है। विजेता टीम की सारण (यमुनानगर) में सभी खिलाड़ी एक ही गांव के हैं। यह पंचकूला, अंबाला व यमुनानगर में वॉलीबाल खेल के प्रति गहरी रूचि दिखाता है। उल्लेखनीय है कि कालका वालीबाल टीम जिसके कोच सुभाष कालका हैं, कई बार जिला स्तरीय प्रतियोगितओं में बेहतरीन प्रदर्शन किया है।
इस मौके पर चंडीगढ़ वॉलीवाल एसोसिएशन के अध्यक्ष अशोक खत्री, बरवाला के सरपंच बलजिन्दर सिंह, भारतीय वॉलीबाल टीम के पूर्व कोच रहे ओमप्रकाश, मंडल प्रधान सिंगला व अन्य काफी वॉलीबाल के खिलाड़ी मौजूद रहे।
इस अवसर पर पंचकूला वॉलीबाल एसोसिएशन के अध्यक्ष रणधीर सिंह ने घोषणा की कि अक्तूबर माह में पंचकूला जिला वॉलीबाल चैंपियनशिप करवाई जाएगी, जिसमें पंचकूला जिले की सभी टीमें हिस्सा ले सकती हैं।

Share