कालका में ज्वैलर की दुकान पर सुभांसु नाम के नौजवान का कत्ल करके सोने व चांदी के जेवरात लूटने की वारदात से संबंधित अहम जानकारी प्राप्त.

पंचकूला 15 जुलाई – पुलिस उपायुक्त अनिल धवन ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए जानकारी दी कि 4/5 जुलाई की रजा को कालका में ज्वैलर की दुकान पर सुभांसु नाम के नौजवान का कत्ल करके सोने व चांदी के जेवरात लूटने की वारदात में पंचकूला पुलिस की सीआईए-2 के इंचार्ज निरीक्षक अरविंद के नेतृत्व में सीआईए-2 व सीआईए-1 की टीम को अहम सफलता प्राप्त हुई थी, जिसमें वारदात में इस्तेमाल इनेवा गाड़ी नंबर डीएल-04सी-एई-1449 को व ड्राइवर जगदीश वासी, मकान नंबर 37/03 नजदीक झाडसा, बराडी दिल्ली को 13 जुलाई को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की थी।
उन्होंने बताया कि ड्राइवर जगदीश से पुछताछ के दौरान वारदात में शामिल अन्य अभियुक्तों, जोकि दिल्ली के रहने वाले है के बारे में वारदात से संबंधित अहम जानकारी प्राप्त हुई थी। आरोपी जगदीश का अदालत से पुलिस रिमांड लेकर अन्य आरोपियन को पकडऩे के लिए अलग अलग स्थानों पर दबिश दी गई। दौराने तफतीश गिरफ्तार आरोपी ड्राईवर की पहचान पर 14 जुलाई को वारदात को दोनों मुख्य आरोपियों इक बाल अहमद वासी मकान नंबर 377एल-ब्लॉक, सुंदर नगर दिल्ली थाना नंद नगरी दिल्ली व मोहम्मद आबिद वासी मकान नंबर 24, गली नंबर एक के ब्लॉक सुंदर नगर दिल्ली थाना नंदनगरी हाल एफ-177-अकबरी मस्जिद पुराना मुस्तफाबाद दिल्ली थाना गोकुलपुरी दिल्ली को अंबाला केंट से गिरफ्तार किया गया। जिनको आज अदालत में पेश करके अदालत से पुलिस रिमांड प्राप्त किया जाएगा ताकि लूट का सामान बरामद किया जा सके। पकड़े गए आरोपियों से अन्य वारदातों का खुलासा होने की भी संभावना है।

Share