25वें दो दिवसीय आम मेले के दूसरे दिन विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित करवाई .

पंचकूला, 3 जुलाई- हरियाणा पर्यटन व बागबानी विभाग के संयुक्त तत्वावधान में पिंजौर के यादविन्द्रा गार्डन में आयोजित 25वें दो दिवसीय आम मेले के दूसरे दिन विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित करवाई गई, जिसमें ग्रुप डांस, ड्राइंग, फैंसी ड्रैस तथा मैंगो ईटिंग प्रतियोगिताएं शामिल हैं।
इस संबंध में जानकारी देते हुए विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि ग्रुप डांस प्रतियोगिता के जुनियर वर्ग में सैक्टर 4 सतलुज पब्लिक स्कूल की टीम ने प्रथम, जीपीएस रिहोड की टीम ने द्वितीय जबकि नोबल हाई स्कूल की टीम को तीसरा स्थान प्राप्त करने के लिए सम्मानित किया गया। इसी प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सैक्टर 15 की टीम को प्रथम, सेंट सोल्जर सीनियर सैकंडरी स्कूल ढकोली की टीम को द्वितीय तथा नोबल हाई स्कूल पिंजौर को तृतीय स्थान प्राप्त करने के लिए सम्मानित किया गया।
ड्राईंग प्रतियोगिता के जुनियर ग्रुप में राजकीय हाई स्कूल सैक्टर 32 चण्डगीढ के अनूप को प्रथम, डीएवी सीनियर सैकंडरी स्कूल सूरजपुर की मिताली को द्वितीय स्थान के लिए जबकि सिख गल्र्ज हाई स्कूल की सोनम कुमारी को तृतीय स्थान के लिए सम्मानित किया गया। सीनियर ग्रुप में राजकीय मॉडल सीनियर सैकंडरी स्कूल सैक्टर 32 चण्डीगढ के सुनील कुमार को प्रथम व अंकित गुप्ता को द्वितीय जबकि इसी स्कूल के रोहित को तीसरे स्थान के लिए सम्मानित किया गया। फैंसी ड्रैस प्रतियोगिता में साईं सोरभ को प्रथम, मुराद को द्वितीय तथा निशीका को तीसरे स्थान के लिए सम्मानित किया गया। आम खाओ प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग में बलबीर सिंह को प्रथम, दीपक खोसला को द्वितीय तथा प्रकाश सिंह को तृतीय स्थान जबकि महिला वर्ग में रसीली हुडा को प्रथम, सावित्री को द्वितीय तथा विद्या देवी को तीसरे स्थान के लिए सम्मानित किया।

Share