पंजाब में शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए नामधारी समाज एवं वीएचपी कंधे से कंधे मिलाकर कार्य करेंगे.

Chandigarh-31-May-आज विश्व हिन्दू परिषद की सैक्टर-56 में सुभाष चंद्र प्रखण्ड की प्रखण्ड वीएचपी अध्यक्ष मंगेश शर्मा की अध्यक्षता महत्वपूर्ण बैठक हुई जिसमे नामधारी समाज के अनेक लोगो ने सामाजिक सोहार्द को मजबूत करने हेतु विश्व हिन्दू परिषद के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने हेतु संगठन की सदस्यता स्वीकार की।
विश्व हिन्दू परिषद के महानगर मंत्री सुरेश राणा ने सभी लोगो का संगठन में स्वागत करते हुए कहा कि नामधारी संप्रदाय का विश्व हिन्दू परिषद के स्थापना से ही महत्वपूर्ण भूमिका रही है एवं नामधारी सद्गुरु जगजीत सिंह जी विश्व हिन्दू परिषद के संस्थापको में से एक रहे है, इसी क्रम में सुरेश राणा ने ताजिंदर सिंह नामधारी को वीएचपी मोहाली प्रखण्ड के अध्यक्ष का दायित्व सौंपा।
पंजाब में शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए नामधारी समाज एवं वीएचपी कंधे से कंधे मिलाकर कार्य करेंगे और पंजाब में बढ़ते अलगाववाद, पाकिस्तान परस्त देश के टुकड़े करने वालो और युवाओं के नशे के गर्त में धकेलेने वालों को मुह तोड़ जवाब देंगे। हिन्दू सिक्ख एकता के लिए हर समभंव प्रयास किए जाएँगे।
बैठक का संचालन बजरंग दल प्रखण्ड संयोजक आनंद किशोर ने किया। बैठक में वीएचपी सहमन्त्री मुनीष बख्शी, उपाध्यक्ष द्विजेंद्र डोगरा, बजरंग दल संयोजक दविंदर सिद्धू, सह आखाडा प्रमुख प्रेम डोगरा, रत्न सिंह नामधारी, जसविंदर सिंह नामधारी, सुखविंदर सिंह नामधारी, बलबीर सिंह नामधारी एवं सुखचैन सिंह नामधारी उपस्थित रहे।

Share