हैप्पी रायकोटि व पम्मी बाई अब गायन के साथ-साथ अभिनय के क्षेत्र में भी

चंडीगढ़, 29 मई। पंजाबी फिल्म अरदास की रिकार्डतोड सफलता के बाद पंजाबी फिल्मों के स्टार गुरप्रीत घुग्गी की 2 सिंतबर को रिलीज होने जा रही पंजाबी फिल्म दारा की स्टारकास्ट सोमवार 30 मई को चंडीगढ़ प्रेस क्लब में पत्रकारों से रूबरू होगी। फिल्म दारा के प्रमुख कलाकारों में गुरप्रीत घुग्गी के अलावा अनेक कामयाब फिल्मों के अदाकार करतार चीमा, सुप्रसिद्ध पंजाबी गायक हैप्पी रायकोटि, नामी पंजाबी गायक पम्मी बाई, सविंदर माहल, मिस वल्र्ड पंजाबन-2015 मिस मनप्रीत सग्गू, निर्मल ऋषि, राज धारीवाल व मनवीर कौर सहित अनेक फिल्म कलाकार इस अवसर पर मौजूद होंगे। फिल्म दारा का निर्देशन प्रवीण कुमार ने और निर्माण एनआरआई दलविंदर गुराया की कंपनी गुराया फिल्म इंटरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है। फिल्म निर्माण के क्षेत्र में उत्तरे एनआरआई दलविंदर सिंह गुराया मूलरूप से हरियाणा के करनाल जिले स्थित गांव बोडशाम के रहने वाले हैं।
फिल्म दारा के निर्माता दलविंदर गुराया ने बताया कि फिल्म के कहानी व पटकथा लेखक पदमश्री बलदेव सिंह सडक़नामा हैं और संगीत सुप्रसिद्ध संगीतकार कुलजीत सिंह ने दिया है। फिल्म में पहली बार सुप्रसिद्ध गायक हैप्पी रायकोटी व पम्मी बाई ने गायन के साथ-साथ बतौर अदाकार प्रमुख भूमिकाएं भी निभाई हैं। इस फिल्म के गीतों को हैप्पी रायकोटि, पाकिस्तान के प्रसिद्ध गायक व अदाकार अकरम राही, पम्मी बाई, लैंहबर हुस्सैनपुरी, नछत्तर गिल के साथ-साथ सुदेश कुमारी ने अपनी मधुर आवाज दी है।
फिल्म के निर्माता ने बताया कि फिल्म का म्यूजिक व कहानी बेहद दमदार है और गुरप्रीत घुग्गी से लेकर करतार चीमा व मनप्रीत सग्गू सहित सभी कलाकारों ने बेहद शानदार और जानदार अभिनय किया है और उन्हें उम्मीद है कि पंजाबी फिल्म जगत के इतिहास में फिल्म दारा सफलता की नई ऊंचाइयों को छूने में सफल रहेगी। उन्होंने बताया कि ज्यादातर शूटिंग पंजाब और विशेषकर सुनाम व पटियाला और उसके आसपास के गांवों व कस्बों में हुई है। उन्होंने बताया कि पूरे विश्व भर में 2 सितंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म दारा के सभी प्रमुख कलाकार सोमवार 30 मई को चंडीगढ़ प्रेस क्लब में पत्रकारों से रूबरू होकर फिल्म की कहानी, इसके पात्रों व संगीत के बारे में विस्तार से बातचीत करने के साथ-साथ फिल्म के पोस्टर को भी विधिवत् रूप से रिलीज करेंगे।

Share