श्रीमती राजबाला को सेवानिवृति पर भावभीनी विदाई .

चण्डीगढ, 29 अप्रैल। हरियाणा राजभवन के अधिकारियों व कर्मचारियों ने आज सहायक श्रीमती राजबाला को सेवानिवृति पर भावभीनी विदाई दी। इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव डा0 अमित कुमार अग्रवाल ने उनको उनकी उत्कृष्ट सेवाओं के लिए सम्मानित किया और राजभवन के अधिकारियों व कर्मचारियों ने उन्हें फूलमालाओं से लाद दिया।
सम्मान समारोह में बोलते हुए डा0 अग्रवाल ने श्रीमती राजबाला को सेवानिवृति पर बधाई व शुभकामनाएं देते हुए उनके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु की कामना की। उन्होंने कहा कि वे कत्र्तव्यनिष्ठ, ईमानदार और मेहनती कर्मचारी हैं। उन्होंने श्रीमती राजबाला व उनके परिवारजनों को बधाई देते हुए कहा कि वर्तमान मूल्यहीनता और अनास्था के दौर में उनकी बेदाग छवि सार्वजनिक सेवा में कार्यरत्त अन्य लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत है। उन्होंने उनके स्वस्थ, समृद्ध और शांत जीवन की कामना की।
श्रीमती राजबाला ने अपने लगभग 35 साल के सेवाकाल में से 14 साल राजभवन में सेवाएं प्रदान कीं। वे 1981 में वित्त विभाग में लिपिक नियुक्त हुईं, 1990 में सिविल सचिवालय में और 2002 से राजभवन में कार्यरत्त रहीं।
श्रीमती राजबाला ने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि मैं आपके द्वारा दिए गए प्यार और स्नेह से अभिभूत हूं।

Share