जिला प्रशासन के अधिकारी काफी मेहनती हैं तथा अपने काम के प्रति ईमानदार-मनदीप सिंह बराड़.

पंचकूला, 28 अप्रैल- उपायुक्त मनदीप सिंह बराड़ ने कहा कि जिला प्रशासन के अधिकारी काफी मेहनती हैं तथा अपने काम के प्रति ईमानदार। कई अनेक बड़े कार्यक्रमों के सफल आयोजन व सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के क्रियान्वयन में उनकी मेहनत दिखाई भी दी। जिला प्रशासन के अधिकारी जहां एक टीम भावना से कार्य करते हैं, वहां परिणाम भी बेहतर रहते हैं। इसी टीम भावना के साथ जिला प्रशासन के अधिकारियों ने पिछले करीब चार महीनों तक पूरा काम किया तथा बेहतर परिणाम लाने के सफलतम प्रयास किए।
मनदीप सिंह बराड़ ने यह व्यक्तव्य वीरवार को जिला सचिवालय के सभागार में करनाल स्थानांतरण होने पर अपना पदभार छोडऩे के बाद आयोजित विदाई पार्टी के दौरान जिला प्रशासन के अधिकारियों व कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि अधिकारियों व कर्मचारियों की ओर से मुझे जो सहयोग मिला है, उसकी बदौलत ही स्वच्छता अभियान के तहत जिला को खुले में शौचमुक्त करने में काफी सफलता प्राप्त की तथा सभी की लग्र से जल्द ही पंचकूला जिला खुले मेें शौच मुक्त हो जाएगा। उन्होंने कहा कि पंचकूला के ग्रामीण क्षेत्र के बाद शहरी क्षेत्र जल्द ही खुले में शौचमुक्त बनाया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के सहयोग से ही जिला में पंचायतीराज संस्थाओं के चुनाव शांतिपूर्वक ढंग से करवाए जा सके। इसके अतिरिक्त राज्य स्तरीय पैरालंपिक प्रतियोगिता भी अच्छे ढंग से करवाई गई, जिसका प्रशंसा पत्र केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री की ओर से प्राप्त हुआ। उन्होंने आशा व्यक्त की कि सभी अधिकारी इसी प्रकार आपसी तालमेल से एक परिवार की तरह काम करते रहें और अपने जिला का नाम रोशन करते रहे।
इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त हेमा शर्मा ने कहा कि उपायुक्त मनदीप सिंह बराड़ के मार्गदर्शन व कुशल नेतृत्व में ही हम अपने कार्यों में सफलता प्राप्त कर सके हंै। उपायुक्त ने मुखिया के तौर पर सभी को साथ लेकर कार्य किया है और सबका मार्गदर्शन किया। इनके साथ काम करने में काफी खुशी मिली और इनके साथ रहकर काफी कुछ सीखने को मिला है। इस अवसर पर एसडीएम राधिका सिंह, एसडीएम कालका आशुतोष राजन, नगराधीश ममता शर्मा व हुडा के संपदा अधिकारी मनीष लौहान ने भी अपने विचार व्यक्त किए और उपायुक्त मनदीप सिंह को यादगार स्वरूप स्मृति चिह्न प्रदान किया। जिला सचिवालय में स्थित सभी कार्यालयों के अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

Share