पंचकूला में एनुअल प्राइज़ डिस्ट्रीब्यूशन फंक्शन आयोजित

अप्रैल 12,2016
गवर्नमेंट पी.जी कॉलेज सेक्टर 1 पंचकूला में एनुअल प्राइज़ डिस्ट्रीब्यूशन फंक्शन आयोजित
सैक्टर 1 कॉलेज के विद्यार्थियों की उपलब्धियाँ अद्वित्तीय हैं, इन छात्रों को जीवन में लक्ष्य निर्धारित कर दृढ निर्णय के साथ आगे बढ़ना चाहिए- यह शब्द श्री रामबिलास शर्मा (एजुकेशन मिनिस्टर गवर्मेंट हरियाणा) ने 26वे एनुअल प्राइज डिस्ट्रीब्यूशन फंक्शन पर गवर्मेंट पी जी कॉलेज सेक्टर 1 में कहे।
श्री शर्मा ने कहा कि युवाओ का सशक्तीकरण जरूरी है.विशेष रूप से राष्ट्रीय और राज्य की योजनाएं युवाओं को सशक्त बनाने का प्रयास करती हैं।

पत्रकारिता के विद्यार्थियों ने पब्लिक रिलेश्नस के नए सोपान तय करते हुए JMC NEWS के नाम से एक नए न्यूज़लैटर का स्पैशल अंक रिलीज़ किया. यह न्यूज़ लैटर जनसंचार के 10 वर्ष पुरे होने पर श्री रामविलास शर्मा दवारा उद्घाटन किया गया। मुख़्य अतिथि ने इस मौके पर पत्रकारिता के बारे में बताते हुए कहा कि इस क्षेत्र में कार्य करने के लिए काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। “एक शिक्षित व्यक्ति ही दूसरे व्यक्ति को शिक्षित कर सकते है। ”
इस मोके पर मुख्य अतिथि ने विजेताओ को सम्मानित करते हुए भविष्य में आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दी। यह पुरस्कार स्नातक और स्नातकोत्तर वाले विद्यार्थियों को मिला।
इस कार्यर्क्म के दौरान कॉलेज की प्राचार्य डॉ अर्चना मिश्रा ने कॉलेज की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की ओर उन्होंने माहविधालय की अलग अलग विभाग की उप्लाभ्धियो को बताते हुए छात्रो को और प्रेरित किया। जिन छात्रओं को पुरस्कार मिले वह बहुत खुश व उत्साहित थे । कार्यक्रम के दौरान व बाद में विजेताओ ने समूह में फ़ोटो खिंचवाए। डॉ रेणुका दयानी , डॉ शेलजा और डॉ रजनी भल्ला ने मंच संचालन बखूभी निभाया।

Share