आप हर्बल मैडीसन से मक्खियों से निपटेगी – निपुण कपूर

आप हर्बल मैडीसन से मक्खियों से निपटेगी – निपुण कपूर

पंचकूला 8 अप्रैल। जिला के अंतर्गत पडऩे खंड बरवाला को मक्खियों से निजात दिलवाने के लिए आम आदमी पार्टी पंचकूला एक मुहिम शुरू करने जा रही है, जिसमें इंदौर से एक हर्बल मैडीसन मंगवाई जाएगी। जिसमें किसी भी एक स्थान पर प्रयोग के तौर पर इस दवाई छिडक़ाव किया जाएगा और दो सप्ताह तक इसके परिणाम देखे जाएंगे।
यह निर्णय सेक्टर 20 पंचकूला में शुक्रवार को पार्टी की जिला प्रधान निपुण कपूर की अध्यक्षता में आम आदर्मी की जिला कार्यकारणी की पहली बैठक में लिया गया। पंचकूला विधानसभा के आप प्रधान भूपिंद्र सिंह ने बैठक में बताया कि बरवाला में काफी मक्खियों की काफी समस्या है और लोगों को खाना खाने एवं पानी पीने तक में मक्खियों की समस्या आती है। अब तो लोग इस क्षेत्र में अपने बच्चों की शादियां करने से भी घबराने लगे हैं। जिस पर जिला प्रधान निपुण कपूर ने बताया कि उनके पास इंदौर का उदाहरण पिछले दिनों आया था, जिसके बाद अब हमने निर्णय लिया है कि यह हर्बल मैडीसन मंगवाकर किसी ढाबे या किसी एक घर में इस मैडीसन का प्रयोग किया जाएगा, जिसके परिणाम आने के बाद जिला प्रशासन के समक्ष रिपोर्ट रखी जाएगी, जिसके बाद इसे जिला प्रशासन से लागू करवाने के लिए दबाव बनाया जाएगा। कालका विधानसभा की प्रधान बविता तलवार ने बताया कि निपुण कपूर के प्रयासों से कालका विधानसभा के गांवों में शराब के ठेकों को सार्वजनिक क्षेत्रों से हटाने की मुहिम छेड़ी गई थी। जिसमें एक्साइज विभाग द्वारा ढालूवाल, रामपुर सियूड़ी, लेबर कालोनी सूरजपुर में शराब के ठेके हटाने का काम शुरू कर दिया गया है। जिला महासचिव सुरेंद्र परमार ने बैठक में कहा कि नगर निगम द्वारा शहर में विकास कार्य ठप्प कर रखे हैं। लगभग 17 तरह की समस्याएं बनी हुई है। निपुण कपूर ने कहा कि वह कई बार इन समस्याओं को लेकर कमीशनर से मिल चुकी हैं, लेकिन कोई असर नहीं है। अब पार्टी ब्लॉक स्तर पर लोगों के मुद्दों को उठाएगी और उन्हें हल करवाने के लिए काम करेगी। युवा प्रधान कपिल खनेजा ने कहा कि युवाओं को पार्टी की नीतियों से अवगत करवाने के लिए वह काम करेंगे और पूरी टीम युवाओं की निपुण कपूर के नेतृत्व में काम करेगी।
इस अवसर पर जिला उपप्रधान केएल खोखर, महासचिव सुरिंद्र परमार, वित्त सचिव लुभाविनी, पंचकूला प्रधान भूपिंद्र सिंह, महासचिव महेश सचदेवा, कालका प्रधान बविता तलवार, महासचिव हरीश चंद्र, वित्तसचिव मामचंद, युवा प्रधान कपिल खनेजा, ट्रेडर्स सैल के प्रधान सुभाष अरोड़ा भी उपस्थित थे।

Share