आम आदमी पार्टी पंचकूला निपुण कपूर, जिला प्रधान आम आदमी पार्टी पंचकूला सुसाइड मामले में डीसीपी से मिलीं.

पंचकूला-2/4/16,

एचएमटी में सुसाइड करने वाले जेजीएम कवलजीत सिंह नागी की बेटी सुप्रीत कौर शनिवार को आम आदमी पार्टी की जिला प्रधान निपुण कपूर के साथ पंचकूला के पुलिस उपायुक्त अनिल धवन से मिलीं। सुप्रीत कौर एवं निपुण कपूर ने डीसीपी से मामले में तुरंत एचएमटी के दोषी अधिकारी इडी केपी मिश्रा को गिरफ्तार करने की मांग की। सुप्रीत कौर ने डीसीपी को बताया कि केपी मिश्रा एक महीने बाद रिटायर होने वाले हैं और सुसाइड के बाद से ही छुट्टी पर चल रहे हैं। उन्हें शक है कि केपी मिश्रा अपना बकाया वेतन एवं अन्य भत्ते लेकर किसी भी समय फरार हो सकते हैं।
सुप्रीत कौर ने आरोप लगाया कि केपी मिश्रा के साथ एचएमटी प्रबंधन है, इसलिए उसके खिलाफ जांच देरी से शुरू की गई, ताकि वह फाइलों में हेरफेर एवं उन सभी तथ्यों को छुपा सके, जिसके चलते उनके पिता को सुसाइड के लिए मिश्रा ने सुसाइड करने के लिए मजबूर कर दिया। सुप्रीत ने डीसीपी को बताया कि उनके पिता पर मिश्रा लगातार दबाव बनाता था और उस दिन भी किसी गलत काम को करने के लिए दबाव बनाया होगा। निपुण कपूर ने डीसीपी से नागी परिवार को सुरक्षा प्रदान की मांग की, ताकि एचएमटी प्रबंधन या अन्य कोई उन पर दबाव ना बना सके।
डीसीपी ने पूरी बात सुनने के बाद उन्हें पूरी तरह सुरक्षा देने एवं मामले में निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया। डीसीपी ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

Share