हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित ऑल हरियाणा पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन 6 अप्रैल को जनस्वास्थ्य अभियंत्रिकी विभाग के प्रमुख अभियंता के पंचकूला स्थित कार्यालय के समक्ष धरना, प्रदर्शन करके उनके कार्यालय का घिराव करेगी।

पंचकूला,
एक अप्रैल।
हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित ऑल हरियाणा पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल कर्मचारी यूनियन 6 अप्रैल को जनस्वास्थ्य अभियंत्रिकी विभाग के प्रमुख अभियंता के पंचकूला स्थित कार्यालय के समक्ष धरना, प्रदर्शन करके उनके कार्यालय का घिराव करेगी। इसमें प्रदेशभर के हजारों की संख्या में कर्मचारी भाग लेकर अपना विरोध जताएंगे।
यूनियन की और से जारी प्रेस विज्ञप्ति में मुख्य प्रदेश प्रवक्ता विनोद शर्मा ने बताया कि आज यूनियन का शिष्टमंडल प्रमुख अभियंता के निमंत्रण पर उनके कार्यालय पंचकूला में राज्य प्रधान विश्वनाथ शर्मा की अध्यक्षता में बातचीत के लिए आया। कर्मचारियों की मांगों व समस्याओं पर बातचीत के लिए आया परंतु प्रमुख अभियंता ने यूनियन की बातचीत से समस्याओं का समाधान करने की नीति पर अपने कर्मचारी विरोधी रवैये के कारण पानी फेर दिया। इससे बातचीत विफल हो गई। इसके तुरंत बाद यूनियन की वार्ता समिति की बैठक विभाग के मुख्यालय परिसर में हुई। इसमें निर्णय किया कि यूनियन अपने पूर्व घोषित निर्णय अनुसार 6 अप्रैल को जनस्वास्थ्य विभाग के प्रमुख अभियंता की कर्मचारी विरोधी तथा उपेक्षापूर्ण नीतियों के विरोध में विशाल धरना प्रदर्शन करके कार्यालय का घेराव करेगी। उन्होंने बताया कि आज की बैठक में प्रांतीय चेयरमैन उत्तम सिंह मलिक, राज्य महासचिव नरेंद्र धीमान, वित्त सचिव पवन रजाना, मुख्य संगठनकर्ता महेंद्र सिंह यादव, मुख्य प्रदेश प्रवक्ता विनोद शर्मा, उपप्रधान खजान सिंह, कृष्ण कुमार, प्रांतीय उपमहासचिव पदम शर्मा आदि वार्ता समिति के सदस्यों के अलावा पंचकूला के जिला प्रधान चमन लाल तथा शाखा पंचकूला के प्रधान हरीश घई मौजूद रहे।

Share