मुरथल कांड :चश्मदीद, बोले- भीड़ ने किया था रेप

हरियाणा:Feb-27(Rakesh Thakur)
हरियाणा के मुरथल में जाट आंदोलन के दौरान गैंगरेप किए जाने की ख़बर ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है. इस मामले में पुलिस पर लापरवाही के गंभीर आरोप लग रहे हैं. मामले की दबाने की कोशिश भी हो रही है. लेकिन मामला सुर्खियों में आ जाने के बाद हरियाणा हाई कोर्ट ने इस पर संज्ञान ले लिया. महिला आयोग हरकत में आ गया. और अब एक चश्मदीद ने सामने आकर उस रात का काला सच भी उजागर कर दिया है.
21 फरवरी की रात मुरथल में हाइवे पर जो हुआ उसके बारे में सुनकर पूरा देश शर्मसार हो रहा है. लेकिन पुलिस यह कहकर बच रही है कि अभी तक किसी ने आकर गैंगरेप जैसी कोई शिकायत नहीं की है. जबकि आरोप है कि पुलिस ने ही पीडितों को लोकलाज और आत्मसम्मान का हवाला देकर वापल लौटा दिया था. और उनकी शिकायत दर्ज नहीं की थी.
मगर अब एक ऐसा शख्स सामने आया है, जिसने उस रात आंदोलन के नाम पर होने वाला हुड़दंग देखा. जाट आंदोलनकारियों की गुंडागर्दी देखी. उनका वो वहशी रूप देखा जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. यह वो चश्मदीद है जिसकी कार को आग लगा दी गई. जो अपनी एक रिश्तेदार को एयरपोर्ट छोड़ने दिल्ली जा रहा था. इस चश्मदीद ने पहली बार उस काली रात का मंजर बयां किया.

Share