कर्मचारियों का सबसे ज्यादा शोषण भाजपा कर रही है- प्रदीप चौधरी.

पंचकूला, 18 फरवरी ()। बिजली बिलों की बढ़ौत्तरी को लेकर अनिश्ििचतकालीन धरने पर बीरवार को हिसार जिला के बरवाला हलका के कार्यकत्र्ताओं ने धरना दिया और अपना विरोध जताया। धरने में विधायक अनूप धानक, विधायक वेद नारंग, पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी, कुलभुषण गोयल, जिला प्रवक्ता एस.पी. अरोड़ा, जिला महासचिव व सरपंच कामी विजेन्द्र शर्मा, बरवाला हलका प्रधान सत्यावाद, सुरेन्द्र कूंडू, जसबीर सिंह भी मौजूद थे।
इनैलो विधायक अनूप धानक व वेद नारंग ने धरने के दौरान भाजपा सरकार की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि पब्लिक के हितों की लड़ाई लडऩा हमारा कर्म है और बिजली बिलों की भारी बढ़ोत्तरी के विरोध में शक्ति भवन के सामने धरना जारी रहेगा। फिर भी सरकार नही जागी तो इसके लिए चाहे हमें आमरण अनशन पर क्यों नही बैठना पड़े, चाहे बाजार बंद करके इसका विरोध करना पड़े, लेकिन लोगों के हितों से खिलवाड़ भाजपा को किसी भी सूरत में करने नही दिया जाएगा। विधायकों ने कहा कि इनैलो पार्टी के कार्यकत्र्ता, नेता, पदाधिकारी व पार्टी से सहानुभूति रखने वाले हर घर, हर मोहल्ले में भाजपा सरकार की कुतियों का खुलकर प्रचार करें और लोगों को बताए कि ये वो भाजपा है, जो मात्र वोट के लालच में इतने झुठे वायदें तक कर जाती है और फिर सत्ता हासिल कर लोगों के जख्मों पर मरहम तो क्या लगाना, उल्टा जख्मों पर नमक छिडक़ने का काम करती है।
इनैलो पूर्व विधायक व जिलाध्यक्ष प्रदीप चौधरी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कर्मचारियों का सबसे ज्यादा शोषण भाजपा कर रही है। एक तो पंजाब के समान वेतन भत्ता देने की बात की गई, जिसे सवा साल से ज्यादा हो गया, लेकिन उस पर विचार तक नही किया। दुसरा आज कर्मचारियों पर कई प्रकार के दबाव डालकर उन्हें प्रताडि़त किया जा रहा है। युवा नौकरी की तलाश में भटक रहा है और उसे नौकरी तो दूर, बेरोजगारी भत्ता भी कहें वायदे अनुसार देने से पीछे हटे हुए है।

Share