फतियाबाद हलका इनैलो कार्यकत्र्ताओं ने दिया बिजली बिलों की बढ़ौत्तरी के विरोध में धरना

जनकल्याण की बजाय भाजपा जनता पर तानाशाही फैसले थोप रही:- विधायक बलवान
फतियाबाद हलका इनैलो कार्यकत्र्ताओं ने दिया बिजली बिलों की बढ़ौत्तरी के विरोध में धरना
पंचकूला, 16 फरवरी ()। बिजली बिलों की बढ़ौत्तरी को लेकर 85 दिन से जारी इनैलो के अनिश्ििचतकालीन धरने में मंगलवार को फतियाबाद हलका के कार्यकत्र्र्ताओं ने मौजूदा विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया के नेतृत्व में धरना देते हुए भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए बिलों की बढ़ौत्तरी को वापिस लेने की मांग की। इस मौके पर इनैलो के पंचकूला जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी, प्रदेश प्रवक्ता अशोक शेरवाल, कुलभुषण गोयल, जिला प्रवक्ता एवं शहरी प्रधान एस.पी अरोड़ा, हलका प्रधान रविन्द्रपाल मैहता, किसान प्रकोष्ठ जिला प्रधान मान सिंह, रूलदू कोना, देशराज खोखरा, देवराज नवानगर इत्यादि मौजूद थे।
इनैलो विधायक बलवान दौलतपुरिया ने भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिस प्रकार से बीजेपी ने तीन गुणा बिजली बिलों में बढ़ौत्तरी करके अपना तानाशाही रवैया दिखाया है, उसे ऐसी सोच नही रखनी चाहिए, बल्कि जनता के हितों के लिए जनकल्याणकारी योजनाओं पर जोर देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश बिगड़ी कानून-व्यवस्था एक बेहद गंभीर मामला है, जिसके कारण आज प्रदेश की जनता अपने घर से बाहर निकलने पर कतराने लगे है, क्योंकि अपराधियों के हौंसले इतने बढ़ गए है, उन्हें किसी का डर नही है। बलवान ने कहा कि 85 दिनों से इनैलो इसलिए लगातार अनिश्ििचतकालीन धरने पर बैठी है, क्योंकि सरकार ने बिजली उपभोक्ताओं को बहुत बड़ी आर्थिक चोट दी है और इनैलो पार्टी की एक उपलब्धि है कि वो चाहे सत्ता में रही हो या फिर विपक्ष में उसने हमेशा जनता की आवाज उठाने के लिए संघर्ष किया है और यह संघर्ष भी तब तक जारी रहेगा, जब तक प्रदेश सरकार बिजली की बढ़ौत्तरी को वापिस नही लेती।
इनैलो प्रदेश प्रवक्ता अशोक शेरवाल ने सरकार पर आंकड़ो के माध्यम से आरोप लगाया कि लगातार सरकार की गलत नीतियों से प्रदेश की जनता कर्जदार होती जा रही है। सरकार की एक भी योजना जनहित के लिए काम नही कर रही है। जो भी सरकार ने योजनाएं चलाई है, वो एक तरह से फेल हो चुकी है।

Share