दस साल कांग्रेस ने जमकर लूटा अब भाजपा लूटने में जुटी:- डा. पदम दहिया

दस साल कांग्रेस ने जमकर लूटा अब भाजपा लूटने में जुटी:- डा. पदम दहिया
खारखौंदा हलका के सैंकड़ों इनैलो कार्यकत्र्ताओं ने दिया धरना
पंचकूला, 15 फरवरी ()। चुनाव का समय था और भाजपा ने ऐसे वक्त में जनता के समक्ष वोट के लालच में झुठ और फरेब का ऐसा जाल बिछाया, जिसके दम पर उसने सत्ता तो हासिल कर ली, लेकिन जनता से किए एक भी वायदें को पूरा करने का जहन नही उठाया और भाजपा के काम नही करने की आदत आज प्रदेश की जनता में उसके प्रति सबसे बड़ा रोष का कारण बन चुकी है। यह राजनीतिक हमला सोमवार को सोनीपत जिला के खारखौदा हलके का नेतृत्व करते हुए जिला प्रधान व पूर्व विधायक डा. पदम दहिया ने कहें। इस मौके पर पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी, कुलभुषण गोयल, जिला प्रवक्ता व शहरी प्रधान एस.पी अरोड़ा भी मौजूद थें।
डा. पदम दहिया ने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से हर क्षेत्र में फेल हो चुकी है और जिस भाजपा सरकार से लोगों को भ्रष्टाचार मुक्ति की उम्मीद थी, उसे भी इन्होंने 1 साल के कार्यकाल में ही तोड़ डाला और भ्रष्टाचार के उजागर हुए कई मामलों को दबाने का काम किया। दहिया ने कहा कि ऐसा इसलिए किया, क्योंकि भ्रष्टाचार करके 10 साल कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को लूटकर अपनी जेबें भरने का काम किया और ऐसा ही लालच पाल कर भाजपा भी भ्रष्टाचार के रास्ते पर चल रही है। उन्होंने कहा कि बिजली उपभोक्तओं की जेब पर बी.जे.पी ने तीन गुणा बिजली की कीमतें बड़ाकर सबसे बड़ा डाका डालने का काम किया है और जिसके चलते साड़े 24 करोड़ का बिजली उपभोक्तओं पर बोझ डाला गया। जिसके विरोध में इनैलो लगातार अढ़ाई महीने से शक्ति भवन के सामने धरना देकर जनता के हितों की लड़ाई लड़ रही है और यह संघर्ष तब तक जारी रहेगा, जब तक भाजपा बढ़ाई गई बिजली की कीमतें वापिस नही लेगी।
धरने के दौरान इनैलो जिला प्रधान व पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने भी संबोधित करते हुए कहा कि चौधरी ओमप्रकाश चौटाला जब प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने एक सम्मानता के साथ हर गांव की पंचायत के विकास के लिए खुलकर पैसा दिया। आज अपना राजनीतिक कद बढ़ाने के लिए भाजपा विकास करवाने के लिए सत्ता का दबाव बना रही है। चौधरी ने कहा कि इनैलो सुप्रीमों चौधरी ओमप्रकाश चौटाला की नेक सोच के चलते आज पार्टी का प्रत्येक सिपाही चट्टान की तरह पार्टी के साथ खड़ा है और भाजपा की जनविरोधी नीतियों का डटकर विरोध कर रहा है।
फोटो कैप्शन:- सोनीपत इनैलो जिला प्रधान व पूर्व विधायक डा. पदम दहिया खारखौंदा हलका कार्यकत्र्ताओं के साथ बिजली की कीमतें बढ़ाने के विरोध में धरना देते हुए ()

Share