बिजली उपभोक्ताओं के हितों के लिए इनैलो का यह संघर्ष जारी रहेगा,

पंचकूला, 2 फरवरी ()। इंडियन नैशनल लोकदल पार्टी द्धारा जारी अनिश्ििचतकालीन धरने को लेकर रोहतक जिले के महम हलका के इनैलो कार्यकत्र्ताओं ने भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर विरोध जताते हुए धरना दिया। धरने का नेतृत्व रोहतक जिला प्रधान सतीश नांदल ने किया।  इस मौके पर इनैलो पंचकूला जिला प्रधान व पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी, कुलभुषण गोयल, जिला महासचिव जरनैल सिंह, नीरज भल्ला, सुरेन्द्र कूंड, सुच्चा सियूड़ी, जसबीर सिंह इत्यादि मौजूद थे।
इनैलो नेता सतीश नांदल ने संबोधित करते हुए कहा कि बिजली उपभोक्ताओं के हितों के लिए इनैलो का यह संघर्ष जारी रहेगा, क्योंकि जनता के हित सर्वोपरि है। इनैलो नेता ने कहा कि बिजली बिलों की बढ़ौत्तरी सरकार को हर सूरत में वापिस करनी होगी और इसके लिए चाहें हमें जेल में क्यूं न जाना पड़े। नांदल ने कहा कि भाजपा ने जनता को धोखे में रखकर सत्ता तो पा ली, लेकिन आज जनता के हितों के लिए कोई भी काम नही कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को सवा साल हो गया परंतु हरियाणा प्रदेश में एक भी विकास का काम नही किया और युवाओं को नौकरी नही मिल रही है, जिसके कारण युवा मायूस है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में किसानों के साथ सबसे बड़ा धान खरीद घोटाला हुआ, जिसका किसान को नुकसान पहुंचा। सरकार सही दिशा में काम नही कर रही है, यही कारण है कि आज प्रदेश की जनता समस्याओं के लिए त्राही-त्राही कर रही है।
इनैलो पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी ने भी संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। क्योंकि एक भी ऐसी योजना कामयाब नही हुई, जिन योजनाओं के बलबुते पर भाजपा नेताओं ने अपना चेहरा चमकवाने का ही काम किया है। चौधरी ने कहा कि आज कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर सडक़ों पर विरोध कर रहे है और सरकार की ओर से किसी के लिए भी कोई राहत भरा काम नही किया जा रहा है। चौधरी ने कहा कि शक्ति भवन के सामने धरना जारी रहेगा, जब तक सरकार बिजली बिजलों की वृद्धि वापिस नही ले

Share