चंडीगढ़ : पूर्व सैनिक ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट बरामद

चंडीगढ़ : Jan-29 (Rakesh Thakur)
चंडीगढ़ में बुधवार को हरियाणा सचिवालय के पास बीएसएफ के एक पूर्व जवान ने खुदकुशी कर ली. उसके पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें सोनीपत के पुलिस अफसरों पर सनसनीखेज आरोप लगाए गए हैं. उसमें लिखा गया है कि पुलिसवालों के साथ उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं और वे उसकी बेटी के साथ रेप करते हैं. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देते हैं. सुसाइड नोट में इसकी सीबीआई जांच की मांग की गई है.
जानकारी के मुताबिक, हरियाणा सचिवालय के पास एक पूर्व फौजी ने जहर खा लिया. उसे आनन-फानन में पीजीआई में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी जान बचाई नहीं जा सकी. उसके पास से बरामद सुसाइट नोट में उसने लिखा है कि सोनीपत के पुलिस अफसरों से उसकी पत्नी का अवैध संबंध है. वे उसकी पत्नी के साथ उसकी 15 साल की बेटी के साथ रेप करते हैं. उसकी बेटी को एक महीने से बंधक बनाया गया है.
सुसाइड नोट में लिखा है, ‘मेरा नाम संदीप है. मैं हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला हूं. मेरी पहली पत्नी से एक बेटी है. दूसरी पत्नी के साथ पुलिसवालों के अवैध संबंध हैं. उन्होंने मेरी आंखों के सामने ही बेटी से रेप किया. वह पत्नी के दबाव में आकर डर की वजह से ऐसा करने पर मजबूर है. मेरे विरोध करने पर पुलिसवाले मुझे एनकाउंटर में मारने की धमकी देते हैं. मैं असहाय हूं. इस मामले की सीबीआई जांच हो.’

Share