मतदाताओं द्वारा 91.8 फीसदी मतदान करने के लिए जिलावासियों को बधाई- मनदीप सिंह बराड़

पंचकूला, 11 जनवरी- जिला निर्वाचन अधिकारी (पं) एवं उपायुक्तने मनदीप सिंह बराड़ जिला में दो खंडों के पंचायतीराज आम चुनाव के प्रथम चरण में शांतिपूर्ण एवं सुचारू ढंग से संपन्न करवाने के लिए अधिकारियों एवं कर्मचारियों तथा इन क्षेत्रों के मतदाताओं द्वारा 91.8 फीसदी मतदान करने के लिए जिलावासियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि दोनों खंडों में 105 बूथों पर 47 हजार 743 मतदाताओंं में से 43 हजार 833 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। 

उन्होंने बताया कि जिला के मतदाताओं द्वारा दोनों क्षेत्रों में बंपर मतदान कर, मतदाताओं ने जागरूक होने का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि दोनों खंडों में 91.8 फीसदी मतदान हुआ है, जो प्रदेश के सभी खंडों से अधिक है। खंड के नवनिर्वाचित सरपंचों ने ग्राम पंचायत चिकन की गुरदीप कौर व ग्राम पंचायत नानकपुर के संदीप रघुवंशी स्नातक पास, चार सरपंच 12वीं पास, 26 सरपंच 10वीं पास व 6 सरपंच 8वीं पास हंै। उन्होंने बताया कि खंड मोरनी की ग्राम पंचायत भोज पलासरा के नवनिर्वाचित पवन कुमार व ग्राम पंचायत धापली के सुनील कुमार स्नातक पास, 6 सरपंच 12वीं, 10 सरपंच 10वीं व पांच सरपंच आठवीं पास हंै। 

उन्होंने बताया कि खंड पिंजौर की ग्राम पंचायत बनोई खुदाबक्श में निलाक्षी, बाढ़ में रामचंद्र, भुवाना में प्रेमचंद, बुर्जकोटिया में नसीद, चरनिया के रणजीत कौर, चिकन की गुरदीप कौर, ग्राम पंचायत डखरोड के चरणजीत, ढालुवाल के जगपाल सिंह, फतेहपुर दीवान वाला के सितेंद्र सिंह, गणेशपुर भौवरिया के नरेश कुमार, गिरडिया के लक्ष्मी सिंह, गोरखनाथ के रामपाल, जबरोट की बबली देवी, जनौली के बृजभूषण, जोहल्लुवाल के मंजीत सिंह, कंडीयाला के जीतराम, करनपुर की जसविंद्र कौर, केदरापुर की सुमन, खडक़ुआ की सुमन देवी, खेड़ावाली के सुनील कुमार, खोई की नीलम शर्मा, खोखरा की पुनम देवी, खोलमोला के प्रेम सिंह, खोल फतेहसिंह की किरण देवी, कोना की पिंकी, मगनीवाला के कृष्ण कुमार, मल्लहा के राजेंद्र कुमार, मडावाला के रामलखा , मीरपुर बक्शीवाला के हरदेव सिंह, नग्गल रूटल के धर्मपाल, नानकपुर के संदीप रघुवंशी, नवानगर की कर्मजीत कौर, पपलौहा के रामचंद्र, प्रेमपुरा के मनप्रीत कौर, रामनगर के जीतसिंह, रामपुर जंगी के प्रदीप कुमार, थाने की सैर के नेक मुहम्मद तथा टोनण के अशोक कुमार सरपंच चुने गए। 

उन्होंने बताया कि खंड मोरनी की ग्राम पंचायत भोजबालक में पवन कुमार, भोज दारडा के दीवेंद्र सिंह, भोज धारटी के बलदेव, जबयाल के धर्मपाल, भोज कोठी के खेमराज, भोज कोटी के अजयसिंह, भोज खुदाना के मनफूल, भोज मटौर की कौशल्या देवी, भोज नाइटा के रणवीर सिंह, भोज प्लासरा के पवन कुमार, भोज कौंटल के धर्मपाल, भोज राजपुरा की संतोष रानी, भोज टिपरा उपेंद्रदत्त, दाबसु की दीपा शर्मा, धारला के सुरेश पाल, दूधगढ की नीमो देवी, रज्जीटीकरी से विरेंद्र सिंह, सबीरपुर की मीरा देवी, ठंडोग की चंपा देवी, थापली से सुनील कुमार, टीकर की प्रमिला देवी व उत्तरो ग्राम पंचायत की पुनम पुडीर सरपंच चुने गए। 

पंचकूला, 11 जनवरी- उपायुक्त मनदीप सिंह बराड़ की अध्यक्षता में कल 12 जनवरी को प्रात: 10 बजे लघु सचिवालय के सभागार में होने वाली अधिकारीगण बोर्ड की मासिक बैठक अब दोपहर बाद 2.30 बजे होगी। नगराधीश राधिका सिंह ने बताया कि इस समीक्षा बैठक में सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित होंगे तथा बैठक में विभिन्न विभागों की जनकल्याणकारी योजनाओं व विकास कार्यों की प्रगति की समीक्षा की जाएगी।

Share