बिजली के बढ़ी कीमतों के विरोध में इंडियन नैशनल लोकदल पार्टी के करनाल जिला के इन्द्री हलका कार्यकत्र्ताओं ने शक्ति भवन के सामने धरना

पंचकूला, 29 दिसंबर ()। बिजली के बढ़ी कीमतों के विरोध में इंडियन नैशनल लोकदल पार्टी के करनाल जिला के इन्द्री हलका कार्यकत्र्ताओं ने शक्ति भवन के सामने धरना दिया और बिजली बिलों की बढ़ी कीमतें वापिस लेने की मांग उठाई। धरने का नेतृत्व पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने किया और इस मौके पर पूर्व सी.पी.एस रामपाल माजरा, विधायक एवं पूर्व राज्यसभा सांसद रणबीर गंगवा, विधायक वेद नारंग, पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी, पूर्व विधायक डा. अशोक कश्यप, पूर्व विधायक नरेन्द्र सांगवान, जिलाध्यक्ष करनाल यसबीर राणा, कुलभुषण गोयल इत्यादि ने भी राज्य सरकार की बिजली दरें बढ़ाने को लेकर कड़ी शब्दों में निंदा की।
इनैलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने राज्य सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि 23 नवंबर से इंडियन नैशनल लोकदल पंचकूला में धरना दे रही है और सरकार गहरी नींद में सोई पड़ी है, जिसे बिजली उपभोक्ताओं का दुखदर्द समझ नही आ रहा है। अरोड़ा ने यह भी कहा कि आज भाजपा सरकार अपनी पार्टी की अंदरूनी लड़ाई में ही उलझ कर रह गई है, जो पार्टी अपनी ही समस्याओं में उलझी पड़ी है, उसे भला लोगों की समस्याएं कहां से नजर आएगी। चुनावों के वक्त भाजपा ने जनता से ऐसे झुठे वायदे किए, जो वाकई में चुनावों के बाद जनता के सामने झूठ बनकर रह गए है। सत्ता की लालची भाजपा सरकार प्रदेश के विकास के लिए काम नही कर रही है और भ्रष्टाचार मुक्त हरियाणा के वायदें से भी भागती नजर आ रही है। अरोड़ा ने कहा कि आज प्रदेश की कानून-व्यवस्था बिगड़ी पड़ी है। युवा वर्ग नौकरी की उम्मीदें लगाए बैठा है, बजूर्गो को बुढ़ापा पैंशन के लिए सही ठिकाना नही मिल रहा है, जहां से उन्हें समय रहते पैंशन मिल जाए। इसलिए इनैलो पार्टी का प्रत्येक सिपाही भाजपा सरकार के खिलाफ उसकी हर जनविरोधी नीतियों के खिलाफ डटकर अपना विरोध जताएगा और भाजपा हमारी नरमी का गलत फायदा उठाने कोशिश न करें, क्योंकि बिजली दरों के विरोध में हमारी पार्टी बड़ा आंदोलन भी कर सकती है और आमरण अनशन से लेकर बाजार बंद तक करवाने को मजबूर हो सकती है।

 

Share