खातों में 15 लाख तो दूर, बजूर्गो की पैंशन भी नही आ रही, जिसके वो देवीलाल ने हकदार बनाए:-अशोक अरोड़ा

खातों में 15 लाख तो दूर, बजूर्गो की पैंशन भी नही आ रही, जिसके वो देवीलाल ने हकदार बनाए:-अशोक अरोड़ा
लाडवा हलका से सैंकड़ों पहुंचे अनिश्ििचतकालीन धरने में, भाजपा की झुठ की किताब पंचायती चुनावों में फाड़ देगी जनता:-रामपाल माजरा
पंचकूला, 17 दिसम्बर ()। बिजली बिलों में 3 गुणा बढ़ोत्तरी वापिस नही लेने को लेकर भाजपा की नकरात्मक सोच ने प्रदेश की जनता की उन उम्मीदों को कुचलने का काम किया है, जो उम्मीदें जनता को चुनावों के वक्त भाजपा से झुठे वायदें करके जगाई थी और 25 दिन से जारी अनिश्ििचतकालीन धरना हमारी पार्टी की शांतिपूर्ण सोच है और यदि फिर भी सरकार ने बिजली के बिलों में की गई बेतहाशा वृद्धि वापिस नही ली तो फिर उसके लिए चाहे तो हमें आमरण अनशन पर बैठना पड़े या फिर बाजार बंद करने पड़े और विरोध के कड़े रास्ते भी अपनाने पड़े वो हम अपनाएंगें और बिजली के बिल वापिस हर हालत में करवाएंगें। यह बात बीरवार को बिजली बिलों में वृद्धि को लेकर 25 दिन से जारी अनिश्ििचतकालीन धरने में इनैलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने कहीं। आज लाडवा हलका के पदाधिकारियों व नेताओं ने अनिश्ििचतकालीन में अपना विरोध-प्रदर्शन प्रकट किया और इनैलो नेताओं ने भाजपा सरकार की नाकामियों को गिनवाते हुए उसे जनता उम्मीदों पर खरा न उतरने वाली फेल सरकार बताया। धरने में पूर्व सी.पी.एस व वरिष्ठ नेता रामपाल माजरा, प्रदेश कार्यालय सचिव नछत्तर मल्हान, पूर्व विधायक प्रदीप चौधरी, कुलभुषण गोयल ने भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया।
अशोक अरोड़ा अपने संबोधन में कहा कि लोगों को चुनावों में गुमराह किया गया, तब भाजपा बोलती थी कि 100 दिन के अंदर विदेशों में जमा काला धन वापिस लाया जाएगा और हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपया आएगा, आज 15 लाख तो दूर की बात बूजूर्गो को मिलने वाली बुढ़ापा पैंशन भी नही आ रही, जिसके वो चौधरी देवीलाल ने हकदार बनाए थे। काले धन को लेकर जब भाजपा के अपने बड़े चेहरे सामने आने लगे तो काला धन वापिस लाने का मामले पर पर्दा डालने का काम किया। चौधरी देवीलाल अपनी बात के धनी थे, जो कहते थे वो कर देते थे। उनके द्धारा चलाई गई महत्वपूर्ण योजनाएं आज देश की तरक्की का आधार बन रही है। उन्हें आज भी प्रदेश की जनता दिलों में बसाए हुए है और उनके कामों के आज भी उदाहण पेश किए जाते है। उसी प्रकार से इनैलो सुप्रीमों चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने प्रदेश का विकास किया।
अरोड़ा ने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग भ्रष्टाचार की दलदल में फंसते जा रहे है और आज इन्हें भ्रष्टाचार की भाषा का ज्ञान हो गया है। ईमानदारी से प्रदेश की तरक्की की बात कहने वाले बेईमानी का रास्ता चुन रहे है। पंचायती चुनावों की तारिखों का ऐलान हो चुका है और भाजपा को यह मालूम हो जाएगा कि उसने प्रदेश का विकास किया या फिर विनाश और वो जनता इस बात के इंतजार में है कि झुठे वायदें करने वाले फिर वोट के लिए जनता की चौखट पर आएगें और इन्हें इनके झुठे पिटारे याद करवाने के लिए जनता पंचायती चुनाव में भाजपा को उसकी जीत से भी बड़ी हार का मुंह दिखाएगी। इस अवसर पर हलका कालका प्रधान रविन्द्रपाल मैहता, युवा जिलाध्यक्ष सोनू हरयौली,  पूर्व सरपंच सुच्चा सियुड़ी, सुरेन्द्र कूंडू, नीरज भल्ला, नरेन्द्र टाबर, आशू मौली, राजू मौली, जितेन्द्र संधू, यज्ञपाल मलिक, महेन्द्र श्योराण, बंता सिंह, रूलदू कोना, रामकरण गिदड़ावाली, महेश शर्मा, विजय कुमार, सीता कोना सहित काफी संख्या में पंचकूला जिला के कार्यकत्र्ता व पदाधिकारी मौजूद थे।
फोटो कैप्शन:- धरना के दौरान भाजपा के खिलाफ विरोध करते हुए इनैलो नेता ()

Share